Raghav Chadha Accuses BJP: राघव चड्ढा का बीजेपी पर आरोप- गुजरात में 'आप' नेता पर हुआ बेरहमी से हमला
Advertisement

Raghav Chadha Accuses BJP: राघव चड्ढा का बीजेपी पर आरोप- गुजरात में 'आप' नेता पर हुआ बेरहमी से हमला

AAP के सांसद राघव चड्ढा ने भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) पर बड़ा आरोप लगाया है.  उन्होंने बुधवार को कहा कि गुजरात में बीजेपी के गुंडों ने आप नेता मनोज सोरठीया पर हमला किया.

Raghav Chadha Accuses BJP: राघव चड्ढा का बीजेपी पर आरोप- गुजरात में 'आप' नेता पर हुआ बेरहमी से हमला

Gujarat Elections 2022: आम आदमी पार्टी (आप) के सांसद राघव चड्ढा ने भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) पर बड़ा आरोप लगाया है.  उन्होंने बुधवार को कहा कि गुजरात में बीजेपी के गुंडों ने आप नेता मनोज सोरठीया पर हमला किया. राघव चड्ढा ने कहा कि वह आज गुजरात पहुंच रहे हैं. 

राघव चड्ढा ने ट्वीट किया, गुजरात में आम आदमी पार्टी के तेज़ी से बढ़ते कदम देख बीजेपी अब गुंडागर्दी की राजनीति पर उतर गई है. हमारे नेता मनोज सोरठीया पर कल बीजेपी के गुंडों ने बेरहमी से हमला किया.

सीएम केजरीवाल ने भी किया ट्वीट

इस मामले को लेकर आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भी ट्वीट किया. उन्होंने कहा कि  इस तरह विपक्ष के लोगों पर हमला करना सही नहीं है. चुनाव में हार जीत होती रहती है, लेकिन विपक्ष को हिंसा से कुचलना, ये गुजरात की संस्कृति के ख़िलाफ़ है और जनता इसे पसंद नहीं करती. उन्होंने आगे कहा कि मैं गुजरात के मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल से अपील करता हूं कि दोषियों को सख़्त सजा दिलायें और सबकी रक्षा करें.

दिल्ली में भी हुआ था आप नेता पर हमला

इससे पहले दिल्ली के मुस्तफाबाद से आम आदमी पार्टी (आप) के विधायक हाजी यूनुस ने शनिवार को आरोप लगाया था कि शराब के नशे में धुत कुछ 'असामाजिक तत्वों' ने उनकी कार पर हमला किया जिसमें उनका बेटा और बेटियां यात्रा कर रहे थे. दिल्ली पुलिस ने कहा कि घटना के संबंध में एक मामला दर्ज किया गया है.

उक्त घटना उत्तर-पूर्वी दिल्ली के शास्त्री पार्क इलाके में हुई, जिसके बाद यूनुस ने ट्विटर पर इस घटना की जानकारी दी. उन्होंने ट्वीट किया, कुछ असामाजिक तत्वों द्वारा मेरी गाड़ी पर हमला किया गया, जिसमें मेरे बेटे और बेटियां थीं. पांच युवा शराब के नशे में धुत सफेद स्कॉर्पियो गाड़ी पर सवार थे, उनके द्वारा मेरी गाड़ी को रोका गया व परिवार वालों के साथ बदतमीजी की गई. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news