Delhi Seemapuri: ट्रक हादसे में घायल शख्स था लापता, बड़ी मशक्कत से पुलिस ने कबाड़ के बोरों में खोजा
Advertisement
trendingNow11361630

Delhi Seemapuri: ट्रक हादसे में घायल शख्स था लापता, बड़ी मशक्कत से पुलिस ने कबाड़ के बोरों में खोजा

Delhi Accident: दिल्ली के सीमापुरी इलाके में तेज रफ्तार ट्रक ने डिवाइडर पर सो रहे लोगों को कुचल दिया, जिसमें चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दो अन्य लोग घायल हैं. घायलों में एक प्रदीप नाम का शख्स भी शामिल था जो इस घटना से घबरा कर कबाड़ के बोरों के पीछे छुप गया था.

 

फाइल फोटो

Truck run over Sleeping People: राजधानी दिल्ली के सीमापुरी इलाके में आज (बुधवार) रात करीब 2 बजे एक भीषण हादसा हुआ जिसमें तेज रफ्तार से आ रही ट्रक ने 6 लोगों को कुचल दिया. इस खतरनाक घटना में चार लोगों की मौत हो गई. इन 6 लोगों में प्रदीप नाम का एक 30 वर्षीय शख्स भी शामिल था. पुलिस ने जब घायलों को अस्पताल ले जाने की कवायद शुरू की तो प्रदीप घटना स्थल से लापता मिला. पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि जब हम घटनास्थल पर मिले सभी पीड़ितों को जीटीबी अस्पताल ले गए तब हमने जांच में पाया कि सिर्फ पांच लोग ही अस्पताल लाए गए हैं जबकि पीड़ितों की संख्या छह थी. उन्होंने बताया कि हमने इलाके में पड़ताल की और घटना के करीब 45 मिनट बाद प्रदीप पास ही पड़े कबाड़ के बोरों के बीच में छुपा मिला. प्रदीप ने पुलिस को बताया कि इस हादसे से वह डर गया था इसलिए रेंगते हुए कबाड़ के बोरों के बीच में जाकर छुप गया था.

बाल-बाल बची प्रदीप की जान

शाहदरा के पुलिस उपायुक्त (डीसीपी) आर सत्यसुंदरम ने कहा कि ट्रक ड्राइवर बहुत तेज और लापरवाही से ट्रक चला रहा था जिसके कारण इतना बड़ा हादसा हुआ. उन्होंने कहा कि घायलों को इलाज के लिए जीटीबी अस्पताल में ले जाया गया. इस भीषण हादसे का शिकार हुए प्रदीप के पैर में फ्रैक्चर पाया गया लेकिन अब वो खतरे से बाहर है.

घटना के बारे में पुलिस ने दी ये जानकारी

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, रात करीब 1.51 बजे एक अज्ञात ट्रक सीमापुरी इलाके में डीटीसी डिपो रेड लाइट को पार करते हुए डीएलएफ टी पाइंट की ओर जा रहा था. इस बीच ड्राइवर की लापरवाही के चलते एक बड़ी दुर्घटना हुई. ट्रक ड्राइवर ने रोड के डिवाइडर पर सो रहे छह लोगों को कुचल दिया. इनमें से 2 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, 4 घायलों को अस्पताल ले जाया गया जहां जांच करने पर एक शख्स को मृत घोषित कर दिया गया और एक शख्स की जांच के दौरान मौत हो गई.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news