नाबालिग युवती के साथ डबल डेकर बस में 7 लोगों ने किया गैंगरेप, ड्राइवर और क्लीनर भी शामिल
Advertisement

नाबालिग युवती के साथ डबल डेकर बस में 7 लोगों ने किया गैंगरेप, ड्राइवर और क्लीनर भी शामिल

राजस्थान में अलवर जिले से जयपुर जाने वाली डबल डेकर बस में एक नाबालिग युवती के साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया गया. गैंगरेप के सभी आरोपी अरेस्ट कर लिए गए हैं. 

Representative image

जुगल गांधी/अलवर: अलवर जिले में तिजारा थाना पुलिस ने नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म मामले में पहले गिरफ्तार तीन आरोपियों सहित कुल सात को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने सोमवार को चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है. आरोपियों ने युवती को डबल डेकर बस से जयपुर ले जाते समय बस में सामूहिक दुष्कर्म किया, फिर जयपुर के ट्रांसपोर्ट नगर में एक होटल में सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया गया. इसमें बस के ड्राइवर और कंडक्टर शामिल हैं. 

  1. डबल डेकर बस में नाबालिग के साथ गैंगरेप 
  2. गैंगरेप में बस के ड्राइवर और कंडक्टर शामिल
  3. सात लोगों ने किया नाबालिग से गैंगरेप 

नहीं रुक रही जिले में महिला उत्पीड़न की घटनाएं 

अलवर जिले में आए दिन दुष्कर्म के मामले सामने आ रहे हैं, फिर एक बार अलवर को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है.  मामला शेखपुर थाना क्षेत्र के एक गांव का है जहां से एक 13 वर्षीय नाबालिग बच्ची को बहला-फुसला कर आरोपी ले गए थे. 

पुलिस ने पॉक्सो व एसटीएससी में किया मामला दर्ज

युवती के पिता ने 19 नवंबर 2021 को शेखपुर थाने में मामला दर्ज कराया था.  पुलिस ने पॉक्सो व एसटीएससी में मामला दर्ज कर 164 में पीड़िता के बयान कराए और मेडिकल कराकर आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए टीमों का गठन कर तीन आरोपियों को गिरफ्तार भी कर लिया. पकड़े गए आरोपियों में साकिर उर्फ सकरु, संजय कुमार मीणा व विकास वाल्मीकि हैं. 

बस में नाबालिग युवती से चार लोगों ने किया दुष्कर्म 

इस बारे में एएसआई ने बताया कि अनुसंधान में सामने आया कि आरोपी युवती को हरियाणा नंबर की HR 74 A 4605 डबल डेकर बस से युवती को जयपुर भी ले जाया गया था. बस में युवती से चार लोगों ने दुष्कर्म किया, फिर उसे जयपुर के ट्रांसपोर्ट नगर एक होटल में भी चारों ने उससे दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. 

यह भी पढ़ें:  'सत्ता' के खौफ में हैं इस देश के पर‍िवार, खून के रिश्तों को अपने से कर रहे अलग

सभी आरोपियों को किया गया अरेस्ट 

पुलिस ने साइक्लोन टीम व मुखबिरों की मदद से चारों आरोपियो को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. सभी आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है. पकड़े गए दो आरोपी अलवर जिले के व दो जयपुर जिले के बताए गए हैं. अभी उनकी शिनाख्ती परेड कराकर आगे की कार्रवाई की जाएगी. 

LIVE TV

Trending news