लड़की को ऑटो में उठाकर ले गए, होटल में किया रेप, वीडियो बनाकर दी धमकी, ऐसे खुला राज
Advertisement
trendingNow11491037

लड़की को ऑटो में उठाकर ले गए, होटल में किया रेप, वीडियो बनाकर दी धमकी, ऐसे खुला राज

Girl raped in Bhopal:  असलम ने लड़की को ड्रिंक पीने के लिए दिया, ड्रिंक में नशा मिला हुआ था. इसके बाद, आरोपी ने उसके साथ बलात्कार किया, उसके अश्लील वीडियो रिकॉर्ड किए और उन्हें सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शेयर करने की धमकी दी. 

लड़की को ऑटो में उठाकर ले गए, होटल में किया रेप, वीडियो बनाकर दी धमकी, ऐसे खुला राज

Girl kidnapped in auto, drugged and raped: भोपाल के ऐशबाग इलाके में एक 16 साल की लड़की को एक ऑटो में किडनैप कर उसे होटल ले गए और वहां पर उसका रेप किया. इसके बाद पीड़िता को धमकाकर 4 महीने तक उसे चुप रखा. लेकिन 4 महीने बाद मामला खुल गया और बात पुलिस तक पहुंच गई. इस मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

दरअसल, ऐशबाग में सुभाष नगर रेलवे क्रॉसिंग के पास एक ऑटो में कुछ लोग आए और 16 वर्षीय लड़की को उठाकर ले गए. उसे आनंद नगर इलाके के एक होटल में लेकर गए, जहां उसे नशीला पदार्थ खिलाया और फिर उसका बलात्कार किया. रेप करने वाला कोई और नहीं बल्कि लड़की का पड़ोसी ही था.

वीडियो बनाकर दी वायरल करने की धमकी

पीड़िता ने आरोप लगाया कि आरोपी ने उसके अश्लील वीडियो रिकॉर्ड किए और धमकी दी कि अगर वो इसके बारे में किसी से भी कहेगी तो वो उसके न्यूड वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शेयर करके बदनाम कर दंगे. इसके बाद पीड़िता 4 महीने तक चुप रही और बाद में जब आरोपी ने उसकी मां को जब लड़की के बारे में मैसेज किया तो लड़की ने घटना के बारे में अपनी मां को बताया.

इसके बाद लड़की के घर वालों ने ऐशबाग पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवाई. पुलिस ने कहा कि इस केस में किडनैपिंग और बलात्कार के आरोप में आईपीसी और पॉक्सो एक्ट की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है. पुलिस ने कहा कि जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

ड्रिंक में मिलाया नशीला पदार्थ और किया रेप

जांच अधिकारी एसआई भावना तोमर ने कहा कि 10वीं कक्षा की छात्रा ने आरोप लगाया कि आरोपी उसके पड़ोस में रहता है और उसे जानता है. उसने आरोप लगाया कि 10 अगस्त को असलम ने उसे सुभाष नगर रेलवे क्रॉसिंग के पास रास्ते में रोक लिया, जब वह अपनी कोचिंग क्लास से लौट रही थी. उसने उसे बदनाम करने की धमकी दी और उसे अपने साथ एक ऑटो-रिक्शा में आनंद नगर के एक होटल में ले गया.

असलम ने लड़की को ड्रिंक पीने के लिए दिया, ड्रिंक में नशा मिला हुआ था. उसने आगे कहा कि आरोपी ने उसके साथ बलात्कार किया, उसके अश्लील वीडियो रिकॉर्ड किए और उन्हें सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शेयर करने की धमकी दी. लड़की घर लौटी और उसका मोबाइल नंबर ब्लॉक कर दिया.

एसआई तोमर ने बताया कि जब आरोपी का लड़की से संपर्क नहीं हो पाया तो उसने उसकी मां को मैसेज करना शुरू कर दिया. उसने पीड़िता से बात करवाने के लिए उसकी मां पर दबाव डाला. जब पीड़िता की मां ने उसकी काउंसलिंग की तो लड़की ने आपबीती सुनाई. इसके बाद उन्होंने मामले की सूचना ऐशबाग पुलिस को दी. पुलिस ने उसकी शिकायत पर कार्रवाई करते हुए मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news