विराट, आलिया से लेकर प्रियंका तक; जानिए क्यों celebs अपने बच्चे का चेहरा छुपाते हैं?
Advertisement

विराट, आलिया से लेकर प्रियंका तक; जानिए क्यों celebs अपने बच्चे का चेहरा छुपाते हैं?

Celebs kids: क्या आपने कभी सोचा है कि सेलिब्रिटी अपने बच्चे का चेहरा आम जनता से छुपाने की कोशिश क्यों करते हैं? च्चे के चेहरे को दिल या बच्चे के इमोटिकॉन के पीछे छुपाने का कारण व्यक्तिपरक हो सकता है.

विराट, आलिया से लेकर प्रियंका तक; जानिए क्यों celebs अपने बच्चे का चेहरा छुपाते हैं?

Celebs kids: जनवरी 2022 में एक नन्ही बच्ची की तस्वीर ने इंटरनेट पर आग लगा दी. यह नन्ही बच्ची वामिका है जो अभिनेत्री अनुष्का शर्मा और क्रिकेटर विराट कोहली की बेटी हैं. अनुष्का और विराट के कट्टर प्रशंसकों ने आग्रह किया कि वामिका की तस्वीरों को इंटरनेट से हटा दिया जाना चाहिए. हालांकि कभी आपने सोचा है कि सेलिब्रिटी अपने बच्चे का चेहरा आम जनता से छुपाने की कोशिश क्यों करते हैं? बच्चे के चेहरे को दिल या बच्चे के इमोटिकॉन के पीछे छुपाने का कारण व्यक्तिपरक हो सकता है.

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा
वामिका की लेटेस्ट तस्वीर लीक होने से पहले अनुष्का ने पहले पापराजी और अधिकांश मीडिया बिरादरी को वामिका की फोटो या वीडियो प्रकाशित नहीं करने के लिए धन्यवाद दिया था. अनुष्का ने इंस्टाग्राम पर लिखा कि हम अपनी बच्ची के लिए प्राइवेसी चाहते हैं और उसे मीडिया व सोशल मीडिया से दूर अपनी जिंदगी खुलकर जीने का मौका देना चाहते हैं. चूंकि वह बड़ी है, इसलिए हम उसके मूवमेंट को रोक नहीं सकते हैं और आपके सपोर्ट की जरूरत है. इसलिए इस मामले में संयम बरतें

आलिया और रणबीर
हाल ही में माता-पिता बने आलिया और रणबीर ने नीतू कपूर के साथ मिलकर इस महीने पपराजी से मीटिंग की और उनसे राहा के लिए नो फोटो पॉलिसी का पालन करने का अनुरोध किया. आलिया ने कहा कि हम आपसे अनुरोध करते हैं कि कृपया राहा की फोटो तब तक न क्लिक करें जब तक कि वह दो साल की नहीं हो जाती. यदि संयोग से राहा किसी फ्रेम में आती है, तो कृपया दिल वाले इमोजी, वड़ा पाव या भजिया का उपयोग करें, लेकिन उसका चेहरा न दिखाएं.

सोनम और आनंद
सोनम कपूर ने अपने बेटे वायु को पिछले साल अगस्त में जन्म दिया. सोनम ने अभी तक वायु के चेहरे का खुलासा नहीं किया है, हालांकि ज्यादातर हस्तियों की तरह उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट की गई तस्वीरों के माध्यम से प्रशंसकों को अपने बच्चे की झलक दिखाई है. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायु की तस्वीरें पोस्ट करने के बारे में बात करते हुए सोनम ने एक इंटरव्यू में कहा कि मुझे नहीं लगता कि जब तक वह बड़ा नहीं हो जाता (तस्वीरें शेयर करने पर). वास्तव में, यह तब होगा जब वह खुद फैसला करेगा.

प्रियंका और निक 
प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस अपनी बेटी का चेहरा पूरी तरह से प्रकट किए बिना तस्वीरें शेयर करती हैं. कभी-कभी इमोजी के पीछे छिपे मालती के चेहरे को देखकर प्रशंसकों ने निराशा व्यक्त की है.एक इंस्टाग्राम यूजर ने कमेंट किया कि मेरा मतलब है, मुझे समझ में नहीं आता कि जब आप किसी को नहीं देखना चाहते हैं तो आप अपने बच्चे को फोटो में क्यों लाएंगे?

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी घरेलू नुस्खों और सामान्य जानकारियों पर आधारित है. इसे अपनाने से पहले चिकित्सीय सलाह जरूर लें. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं.

Trending news