iPhone 15 की लॉन्चिंग के बाद क्या 30 हजार में मिलेगा iPhone 12 ? जानें क्या है सच्चाई
Advertisement
trendingNow11854945

iPhone 15 की लॉन्चिंग के बाद क्या 30 हजार में मिलेगा iPhone 12 ? जानें क्या है सच्चाई

Apple iPhone 12 Discount: अगर आपको लग रहा है कि iPhone 15 की लॉन्चिंग के बाद iPhone 12 मॉडल पर डिस्काउंट देखने को मिलेगा तो आज हम आपको इस सवाल का सही जवाब देने जा रहे हैं.  

 

 

iPhone 15 की लॉन्चिंग के बाद क्या 30 हजार में मिलेगा iPhone 12 ? जानें क्या है सच्चाई

Apple iPhone 12 Deal: Apple iPhone 15 की लॉन्चिंग में अब चंद हफ्तों का समय रह गया है, ऐसे में इस लेटेस्ट सीरीज से नीचे की कैटेगरी के मॉडल्स पर डिस्काउंट दिया जाने लगेगा ऐसी ग्राहकों को उम्मीद है. आपको बता दें कि एप्पल आईफोन 15 की लॉन्चिंग के बाद ऐसा कहा जा रहा है कि आईफोन 12 की कीमत 30 हजार रुपये हो जाएगी. अगर आपके मन में भी ये सवाल उठ रहा है तो इस खबर के माध्यम से हम आपको इस सवाल का जवाब देने जा रहे हैं. 

iPhone 15 की लॉन्चिंग के बाद कितना मिलेगा डिस्काउंट 

iPhone 15 की लॉन्चिंग के बाद ऐसा माना जा रहा है कि iPhone 14 से लेकर iPhone 11 तक, हर मॉडल पर डिस्काउंट की पेशकश की जाएगी. सबसे पहले ये डिस्काउंट ई-कॉमर्स साइट्स पर देखने को मिलने वाला है. ऐसे में ग्राहकों को अब इधर-उधर भटकने की जरूरत नहीं पड़ने वाली है. आपको बता दें कि आईफोन 12 की जब बात आती है तो मौजूदा समय में फ्लिपकार्ट पर इसके 64 जीबी वेरिएंट की कीमत तकरीबन 51 हजार रुपये है और इस पर 50 हजार रुपये का एक्सचेंज बोनस ऑफर किया जा रहा है. अगर ये एक्सचेंज बोनस इस पर मिल जाता है तो ये मॉडल महज 1000 रुपये, में ही खरीदा जा सकता है. हालांकि ऐसा होता नहीं है, दरअसल एक्सचेंज के लिए कौन सी रकम आपको दी जाएगी वो इस बात पर निर्भर करता है कि आप कौन सा फोन एक्सचेंज कर रहे हैं और उसकी कंडीशन कैसी है. 

डिस्काउंट के बाद कितनी होगी iPhone 12 की कीमत 

अगर आपको लग रहा है कि आईफोन 12 मॉडल को आईफोन 15 मॉडल की लॉन्चिंग के बाद महज 30 हजार रुपये में खरीदा जा सकता है तो आप गलत हैं. दरअसल ये बात पूरी तरह से इस बात पर निर्भर करती है कि आईफोन मॉडल की उपलब्धता कितनी है और डिलीवरी की क्या स्थिति है. पुराने रिकार्ड्स पर नजर डालें तो आईफोन 12 के 64 जीबी मॉडल ओर ज्यादा दे ज्यादा जो डिस्काउंट ऑफर किया जाएगा वो सिर्फ 5000 रुपये से लेकर 7000 रुपये के बीच होने वाला है. ये डिस्काउंट लिस्टेड प्राइज पर देखने को मिल सकता है, वहीं अगर बात करें एक्स्चेंज बोनस की तो वो पहले की तरह की 50 हजार रुपये का होगा लेकिन इसके लिए आपके पास एक पुराना फोन होना जरूरी है. इस फोन को ही एक्सचेंज करके आप ज्यादा से ज्यादा डिस्काउंट हासिल कर सकते हैं. इस डिस्काउंट ऑफर के लिए ग्राहकों को iPhone 15 की लॉन्चिंग तक का इन्तजार करना पड़ेगा.

Trending news