सिर्फ 6,666 रुपये में नहीं मिलेगी ऐसी LED टीवी! देखते ही बोल उठेंगे आप, अब तक क्यों नहीं मिली
Advertisement

सिर्फ 6,666 रुपये में नहीं मिलेगी ऐसी LED टीवी! देखते ही बोल उठेंगे आप, अब तक क्यों नहीं मिली

Smart LED TV: स्मार्ट एलईडी टीवी खरीदने के लिए ग्राहकों को काफी पैसे खर्च करने पड़ते हैं, कई बार पैसे खर्च करने के बावजूद भी अच्छी क्वॉलिटी नहीं मिलती है, ऐसे में ये ऑप्शन आपके बजट में आसानी से फिट हो सकता है. 

सिर्फ 6,666 रुपये में नहीं मिलेगी ऐसी LED टीवी! देखते ही बोल उठेंगे आप, अब तक क्यों नहीं मिली

LED TV in Indian Market: स्मार्ट एलईडी टीवी को खरीदने के लिए आजकल ग्राहकों को काफी पैसे खर्च करने पड़ते हैं. 32 इंच के स्मार्ट एलईडी टेलीविजन की बात करें तो इसकी कीमत भारतीय मार्केट में तरकीबन 15,000 से 25,000 के बीच में है. ऐसे में ग्राहकों को जेब ढीली करनी पड़ जाती है. अगर आप ऐसा नहीं चाहते हैं और बजट में ही स्मार्ट टीवी खरीदना चाहते हैं तो आज हम आपके लिए मार्केट का सबसे सस्ता स्मार्ट एलईडी टीवी लेकर आए हैं जो आपके बजट में तो फिट हो ही जाएगा साथ ही साथ ये आपको एक नेक्स्ट लेवल एक्सपीरियंस भी ऑफर करेगा.   

कौन सा है ये स्मार्ट एलईडी टीवी 

जिस स्मार्ट एलईडी टीवी के बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं उसका नाम Thomson Alpha 60 cm (24 Inch) HD Ready LED Smart Linux TV with 20 W Sound Output  है और ये एक बेहद ही दमदार स्मार्ट टीवी है. इसे फ्लिपकार्ट से खरीदा जा सकता है. 

इस स्मार्ट एलइडी टीवी में आपको काफी सारे बेहतरीन फीचर्स देखने को मिल जाते हैं और अगर इन फीचर्स की बात की जाए तो सबसे पहले आपको प्राइम वीडियो के साथ ही युट्यूब जैसे ऐप्स देखने को मिल जाते हैं. इसमें लाइनेक्स ऑपरेटिंग सिस्टम भी शामिल किया गया है जो दमदार परफॉर्मेंस देता है साथ ही साथ इसमें ग्राहकों को 20 वाट का साउंड आउटपुट तो मिलता है साथ ही इसमें 60 हर्ट्ज का रिफ्रेश रेट भी मिल जाता है. इस स्मार्ट एलइडी टीवी में पिक्चर क्वालिटी जबरदस्त है और इसका डिस्प्ले भी काफी वाइड है.

कितनी है कीमत

अगर बात की जाए कीमत की तो इस स्मार्ट एलइडी टीवी के अगर 24 इंच वाले मॉडल को आप खरीदते हैं तो इसके लिए आपको सिर्फ 6666 रुपए की कीमत चुकानी पड़ेगी. इतना ही नहीं इस पर ₹6000 का एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है ऐसे में अगर आप एक्सचेंज ऑफर अपनाते हैं तो आपको सिर्फ 666 रुपए ही चुकाने पड़ेंगे. अगर आप ऐसा ऑफर का लाभ लेना चाहते हैं तो आपके पास कुछ ही दिनों का मौका है.

Trending news