Jio का ये ये Postpaid रिचार्ज है बेहद ही दमदार, यूजर्स को मिलेंगे एक से बढ़कर एक बेनिफिट्स
Advertisement

Jio का ये ये Postpaid रिचार्ज है बेहद ही दमदार, यूजर्स को मिलेंगे एक से बढ़कर एक बेनिफिट्स

Jio Postpaid: Jio का ये पोस्टपेड रिचार्ज प्लान ना सिर्फ सस्ता है, बल्कि इसमें तमाम बेनिफिट्स भी दिए जा रहे हैं जो यूजर्स को काफी पसंद आने वाले हैं. 

 

Jio का ये ये Postpaid रिचार्ज है बेहद ही दमदार, यूजर्स को मिलेंगे एक से बढ़कर एक बेनिफिट्स

Jio Recharge Offer: Jio के पोस्टपेड यूजर्स से के लिए वैसे तो कई प्लान्स मार्केट में मौजूद हैं जिनमें से आप अपनी जरूरत और बजट के हिसाब से बेस्ट प्लान चुन सकते हैं, हालांकि आज हम आपके लिए इन्हीं में से एक तगड़ा प्लान लेकर आए हैं. ये प्लान ना सिर्फ बेहद ही किफायती हैं बल्कि इस प्लान में यूजर्स को दमदार बेनिफिट्स भी मिल जाएंगे. तो चलिए जानते हैं कौन सा है ये प्लान और क्या है इसकी खासियत. 

कौन सा है ये रिचार्ज प्लान 

जिस रिचार्ज प्लान के बारे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं उसकी कीमत ₹399 है और यह कंपनी का सबसे सस्ता पोस्टपेड रिचार्ज प्लान है जिसमें आपको नॉर्मल बेनिफिट्स तो मिल ही जाते हैं साथ ही साथ कंपनी ने इस रिचार्ज प्लान में आपके एंटरटेनमेंट का भी पूरा ध्यान रखा है. अगर आप ₹399 खर्च करते हैं तो इस प्लान में सबसे पहले आपको 1 महीने की वैलिडिटी मिल जाती है जो सबसे ज्यादा जरूरी होती है, इतनी वैलिडिटी के साथ आपको हर रोज 100 s.m.s. भी मिल जाते हैं जिनका इस्तेमाल आप कभी भी कर सकते हैं. इस रिचार्ज प्लान में आपको कुल मिलाकर 75 जीबी डाटा दिया जाता है जिसका इस्तेमाल आप पूरे महीने कर सकते हैं और अगर आप यह डाटा खत्म कर देते हैं तो आपको ₹10 प्रति जीबी के हिसाब से डाटा दिया जाएगा.

अगर आपको लग रहा है कि ₹399 के जिओ पोस्टपेड रिचार्ज प्लान में आपको सिर्फ इतने ही बेनिफिट्स दिए जा रहे हैं तो ऐसा बिल्कुल भी नहीं है क्योंकि इस प्लान में कुछ ऐसे बेनिफिट्स भी हैं जो शायद आपको इस बजट रेंज में अन्य प्लांस में देखने को नहीं मिलेंगे. अगर बात करें ऑफर की तो इस प्लान में आपको पूरे 1 महीने तक अनलिमिटेड कॉलिंग का मजा मिलता है, इसके साथ ही मैं आपको 200gb का डाटा रोल ओवर भी दिया जाता है. यह प्लान आपको देशभर में कहीं पर भी अनलिमिटेड कॉलिंग करने की सहूलियत देता है ऐसे में आपको अलग से कोई भी चार्ज नहीं देना पड़ेगा. अब आता है सबसे खास ऑफर जो है इसमें मिलने वाला ऑटीटी सब्सक्रिप्शन, जी हां आपको इस प्लान में नेटफ्लिक्स मोबाइल का सब्सक्रिप्शन मिल जाता है साथ ही साथ आपको इसमें अमेज़न प्राइम वीडियो का भी सब्सक्रिप्शन देखने को मिल जाता है जिसकी बदौलत आप अनलिमिटेड फिल्में देखने का मजा ले सकता है.   

Trending news