घर को धमधमा देंगे 1 हजार रुपये से सस्ते ये Speakers ! अब आएगा म्यूजिक सुनने का असली मजा
Advertisement
trendingNow11747813

घर को धमधमा देंगे 1 हजार रुपये से सस्ते ये Speakers ! अब आएगा म्यूजिक सुनने का असली मजा

Portable Bluetooth Speaker: इन स्पीकर्स को टक्कर देने के लिए इस बजट रेंज में दूसरा कोई भी ऑप्शन मौजूद नहीं है, ऐसे में इन्हें खरीदना आपके लिए फायदे की डील साबित होगा. 

घर को धमधमा देंगे 1 हजार रुपये से सस्ते ये Speakers ! अब आएगा म्यूजिक सुनने का असली मजा

Cheapest BT Speaker: किफायती कीमत में पोर्टेबल ब्लूटूथ स्पीकर के अच्छे ऑप्शंस कम ही देखने को मिलते हैं लेकिन आप अगर किफायती कीमत में ही दमदार ऑडियो और बेस वाला एक स्पीकर खरीदना चाहते हैं तो हम आपके लिए मार्केट के कुछ चुनिंदा ऑप्शंस लेकर आए हैं जो म्यूजिक का एक नेक्स्ट लेवल एक्सपीरियंस ऑफर करते हैं वो भी बेहद ही किफायती दाम में, तो अगर आप भी ऐसा ऑप्शन लंबे समय से तलाश रहे थे तो अब आपकी तलाश पूरी हो चुकी है क्योंकि हम आपके लिए 1 हजार से भी कम कीमत वाले तगड़े स्पीकर्स आपके लिए लेकर आए हैं. 

etmax NANO BLACK 30 W Bluetooth Home Theatre

etmax NANO BLACK 30 W Bluetooth Home Theatre एक दमदार डिजाइन वाला बेहद ही खतरनाक होम थियेटर सिस्टम है. इस होम थियेटर सिस्टम को ग्राहक महज 999 रुपये में फ्लिपकार्ट से परचेज कर सकते हैं. इस होम थिएटर सिस्टम में आपको 30 W का ऑडियो इनपुट मिल जाता है साथ ही साथ आपको इसमें 220V AC पावरसोर्स भी दिया जाता है. अगर बात करें वायरलेस कनेक्टिविटी रेंज की तो ये 20 मीटर की है. इसमें ग्राहकों को एक मेमोरी कार्ड स्लॉट भी मिल जाता है. 

JOKIN Bluetooth wireless rechargeable speaker with mic for singing and recording 10 W Bluetooth Speaker  (Black, Stereo Channel) 

JOKIN Bluetooth wireless rechargeable speaker में आपको ना सिर्फ तगड़े स्पीकर्स मिल जाते हैं बल्कि आपको इसमें कैरोके के लिए एक माइक भी मिलता है. इस माइक की बदौलत आप बड़ी ही आसानी के साथ म्यूजिक का हिस्सा बन सकते हैं. इसमें यूजर्स को 10 W का ऑडियो आउटपुट भी मिल जाता है. एक बार फुल चार्ज होने के बाद ये 5 घंटों तक काम करता है और इसे चार्ज होने में 2 घंटों का समय लगता है. ये ब्लूटूथ वर्जन 5.0 सपोर्ट करता है. इसकी वायरलेस रेंज 10 m की है. ऐसे में ये आउटडोर पार्टी में भी जान डाल सकता है. इसकी कीमत फ्लिपकार्ट पर 831 रुपये है. 

Trending news