Cheapest Feature Phone: 1000 रुपये से भी कम है इन फोन्स की कीमत, चट्टान पर गिरने पर भी नहीं आती है खरोंच!
Advertisement
trendingNow11744831

Cheapest Feature Phone: 1000 रुपये से भी कम है इन फोन्स की कीमत, चट्टान पर गिरने पर भी नहीं आती है खरोंच!

Feature phone: आज से दशकों पहले इन फोन्स का इस्तेमाल किया जाता था लेकिन अब एक बार फिर से इनकी डिमांड में उछाल देखने को मिल रहा है, इनकी खूबियां किसी के भी होश उड़ा सकती हैं. 

Cheapest Feature Phone: 1000 रुपये से भी कम है इन फोन्स की कीमत, चट्टान पर गिरने पर भी नहीं आती है खरोंच!

Cheapest Feature Phone: आजकल लोग एक से ज्यादा फोन नंबर रखना पसंद करते हैं और उसके पीछे वजह ये है कि एक नंबर पर दफ्तर के काम हों, वहीं दूसरे नंबर पर घरवाले और रिश्तेदारों से बातचीत की जा सके, ऐसे में जिन लोगों के पास सिंगल सिम वाला स्मार्टफोन है वो एक फीचर फोन रखना पसंद करते हैं. ये छोटा होता है और मजबूती के मामले में भी इसका कोई जवाब नहीं होता है. इसकी कीमत भी कम होती है. अगर आप भी अपना दूसरा नंबर रखने के लिए एक फीचर फोन खरीदना चाहते हैं तो आज हम आपके लिए कुछ बेहद ही दमदार फीचर फोन्स लेकर आए हैं जिनकी कीमत 1000 रुपये से भी कम है. 

IKALL K3310 (कीमत 744 रुपये)  

ये फोन डुअल सिम सपोर्ट कर सकता है, ऐसे में आपको एक एक्स्ट्रा सिम कार्ड होने पर किसी भी तरह की दिक्कत नहीं होगी और आप इसी में दूसरा भी सिम कार्ड भी लगा सकते हैं. जानकारी के लिए आपको बता दें कि इस फोन में 1000mAH की बैटरी तो मिलती ही है, साथ ही साथ इसमें 1.8 इंच की डिस्प्ले भी मिल जाती है. 

Lava Hero 600i (कीमत 849 रुपये)  

ये एक दमदार और किफायती फीचर फोन है, इसमें ग्राहकों को एक लाइट वेट वाला डिजाइन तो मिलता ही है, साथ ही साथ फोन में ग्राहकों को 10 रीजनल भाषाओं का सपोर्ट, ऑटो कॉल रिकॉर्डिंग फीचर, वायरलेस FM (रिकॉर्डिंग फीचर के साथ) और 32 GB की एक्सपेंडेबल मेमोरी भी मिल जाती है. ये एक मजबूत डिजाइन वाला फोन है. 

IKALL K20 (कीमत 929 रुपये)  

IKALL K20 का ये फीचर फोन देखने में बेहद ही स्टाइलिश नजर आता है. फीचर फोन होने के बावजूद ये काफी ट्रेंडी और स्टाइलिश है. इसमें ग्राहकों को 1.8 इंच की डिस्प्ले मिल जाती है, इसके साथ ही ग्राहकों को डुअल सिम कार्ड भी मिल जाता है. फोन में ग्राहकों को 2500 mAh की एक बैटरी भी मिल जाती है. इस बैटरी की बदौलत फोन को आप दो दिन तक चला सकते हैं. 

IKALL  (कीमत 839 रुपये) 

IKALL K52 फोन में ग्राहकों को एक स्टाइलिश और मजबूत डिजाइन तो मिल ही जाता है, साथ ही साथ इस फोन में ग्राहकों को कॉल रिकॉर्डिंग और किंग वॉयस का भी फीचर देखने को मिल जाता है, ये फोन लाइट वेट है और इसे कैरी करना बेहद ही आसान है. 

Trending news