सबका पत्ता काट देंगे 5000 रुपये से सस्ते ये गीजर, कड़ाके की ठंड में देते हैं खौलता हुआ पानी
Advertisement

सबका पत्ता काट देंगे 5000 रुपये से सस्ते ये गीजर, कड़ाके की ठंड में देते हैं खौलता हुआ पानी

Cheapest Geyser: Cheapest Geyser: सर्दियों में गीजर तकरीबन हर घर में इस्तेमाल होता है जिससे गर्म पानी की समस्या को दूर किया जाता है, हालांकि आपका बजट कम है तो आपको परेशान होने की जरूरत नहीं है क्योंकि ये ऑप्शंस आपके लिए बेहद किफायती साबित होंगे. 

 

सबका पत्ता काट देंगे 5000 रुपये से सस्ते ये गीजर, कड़ाके की ठंड में देते हैं खौलता हुआ पानी

Budget Range Geyser: अगर आप बजट रेंज में एक अच्छा गीजर खरीदना चाहते हैं लेकिन आपको अच्छे ऑप्शंस नहीं मिल रहे हैं तो अब आपको और ज्यादा परेशान होने की जरूरत नहीं है. दरअसल आज हम आपके लिए कुछ तगड़े ऑप्शंस लेकर आए हैं. ये ऑप्शंस ना सिर्फ किफायती हैं बल्कि ग्राहक इन्हें काफी पसंद करते हैं. बजट रेंज में ये ऑप्शंस बेहद ही तगड़े हैं और इनके बारे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं. 

DIGISMART 15 L Geyser 

अगर आप ज्यादा वॉटर स्टोरेज कपैसिटी के लिए एक गीजर खरीदना चाह रहे हैं तो DIGISMART 15 L गीजर एक परफेक्ट ऑप्शन साबित हो सकता है. वैसे मार्केट में इस कपैसिटी वाले गीजर को जब आप खरीदने जाते हैं तो इसके लिए 10 हजार रुपये तक चुकाने पड़ सकते हैं. अगर बात करें कीमत की तो ये 3,599 रुपये में उपलध है.

V-Guard 3 L Instant Water Geyser

फ्लिपकार्ट पर V-Guard 3 L Instant Water Geyser को ग्राहक काफी कम कीमत पर खरीद सकते हैं. ये गीजर कम बिजली के खर्च पर चलता है. अगर बात करें इसकी कपैसिटी की तो ये 3 लीटर की है. इंस्टेंट वॉटर हीटिंग के लिए ये एक बेस्ट डिवाइस बेस्ट है. अगर बात करें इसकी कीमत की तो ग्राहक इसे फ्लिपकार्ट से 3,199 रुपये में खरीद सकते हैं. 

Summercool 15 L Storage Water Geyser 

15 लीटर की क्षमता में आप अगर एक गीजर खरीदने की तलाश में हैं जो किफायती भी हो तो Summercool 15 L Storage Water Geyser आपके लिए एक परफेक्ट ऑप्शन साबित हो सकता है. ये गीजर काफी किफायती है और मार्किट में एक ट्रेंडिंग प्रोडक्ट है. इसकी कीमत महज 4,758 रुपये है. 

Kanishka 25 L Storage Water Geyser

Kanishka 25 L Storage Water Geyser किफायती कीमत में और भी ज्यादा वॉटर कपैसिटी ऑफर करता है. ये गीजर एक बार में 25 लीटर पानी गर्म कर सकता है. ऐसे में अगर आपकी फैमिली में ज्यादा मेंबर हों तो 4,029 रुपये का ये गीजर एक बेस्ट ऑप्शन साबित हो सकता है.

Trending news