Refrigerators under 10K: बैचलर्स और स्टूडेंट्स के लिए बेस्ट हैं ये फ्रिज, मिलता है जबरदस्त स्टोरेज
Advertisement

Refrigerators under 10K: बैचलर्स और स्टूडेंट्स के लिए बेस्ट हैं ये फ्रिज, मिलता है जबरदस्त स्टोरेज

Fridge in Budget Range: बैचलर्स और स्टूडेंट्स के लिए ये रेफ्रिजरेटर बेहद ही जोरदार हैं और आपके फूड आइटम्स को हफ्तों तक खराब नहीं होने देते हैं. 

Refrigerators under 10K: बैचलर्स और स्टूडेंट्स के लिए बेस्ट हैं ये फ्रिज, मिलता है जबरदस्त स्टोरेज

Fridge in Budget Range: अगर आप सिंगल हैं और अपने किचन के लिए एक कम जगह घेरने वाला और किफायती रेफ्रिजरेटर तलाश रहे हैं तो अब हम आपके लिए मार्केट के कुछ बेहतरीन ऑप्शंस लेकर आए हैं. इन ऑप्शंस की बदौलत आप बड़ी ही आसानी से अपने फ़ूड आइटम्स को हफ्तों तक फ्रेश रख सकते हैं. इतना ही नहीं फूड आइटम्स के टेस्ट को भी बरकरार रखा जा सकता है. तो चलिए जानते हैं कौन से हैं ये ऑप्शंस.

LG 43 L 4 Star Direct Cool Single Door Mini Refrigerator 

ये LG का 43 L स्टोरेज वाला सिंगल डोर रेफ्रिजरेटर है. इसका इस्तेमाल स्टूडेंट्स के लिए बेस्ट रहता है साथ हे ऐसे लोगों के लिए भी ये रेफ्रिजरेटर बेस्ट है जिनके घर में स्पेस की कमी होती है, क्योंकि इसका डिजाइन बेहद ही पोर्टेबल है और ये दमदार कूलिंग भी करता है. ये 4 Star रेफ्रिजरेटर है, ऐसे में अगर आपके घर में बिजली का बिल ज्यादा आता है तो मानकर चलिए कि ये रेफ्रिजरेटर उस बिल को और नहीं बढ़ाएगा. ग्राहक इसे महज 9,990 रुपये में खरीद सकते हैं. 

Kelvinator Mini Refrigerator 45 litres 

Kelvinator का ये मिनी रेफ्रिजरेटर 45 लीटर क्षमता के साथ आता है जिसका मतलब ये हुआ कि स्टूडेंट्स तकरीबन हर फ़ूड आइटम को इसमें स्टोर कर सकते हैं, साथ ही साथ इसका आकार भी छोटा है, ऐसे में इस रेफ्रिजरेटर को कहीं भी आसानी से फिट किया जा सकता है, ये रेफ्रिजरेटर 1 स्टार रेटिंग के साथ आता है. इस रेफ्रिजरेटर को भी ग्राहक 9,990 रुपये में खरीद सकते हैं. 

Godrej 30 litres L Qube Bar Fridge Refrigerator

Godrej 30 litres L Qube Bar Fridge Refrigerator की क्षमता 30 लीटर की है और यह आकार में आम रेफ्रिजरेटर से काफी छोटा है. Godrej का ये रेफ्रिजरेटर 30 L की क्षमता के साथ आता है, ऐसे में यूजर्स इसमें काफी सारे फ़ूड आइटम्स को स्टोर कर सकते हैं. अगर बात करें कीमत की तो ग्राहक इसे महज 7,790 रुपये में खरीद सकते हैं. 

Croma 50 Litres 2 Star Direct Cool Single Door Refrigerator 

Croma का ये रेफ्रिजरेटर 50 लीटर की क्षमता के साथ आता है. ये एक 2 Star रेफ्रिजरेटर है जो किफायती होने के साथ ही अच्छी कूलिंग भी करता है साथ ही साथ इसका डिजाइन भी पोर्टेबल है. ये रेफ्रिजरेटर महज 9,490 रुपये में खरीदा जा सकता है. 

Trending news