Smart LED टीवी 10 हजार से कम में, 32 इंच का साइज और दमदार फीचर्स, अभी लपक लें ऑफर
Advertisement

Smart LED टीवी 10 हजार से कम में, 32 इंच का साइज और दमदार फीचर्स, अभी लपक लें ऑफर

32 inch Smart TV: अगर आप किफायती कीमत में एक स्मार्ट एलईडी टीवी खरीदना चाहते हैं तो आपके लिए ये दमदार ऑप्शंस खरीदना फायदे की डील साबित हो सकता है. 

Smart LED टीवी 10 हजार से कम में, 32 इंच का साइज और दमदार फीचर्स, अभी लपक लें ऑफर

Smart LED TV: जब आप अपने घर के लिए 32 इंच की स्मार्ट एलइडी टीवी खरीदने जाते हैं तो इसके लिए आपको ₹15000 से लेकर ₹20000 की रकम चुकानी पड़ती है. हालांकि आपके घर में पहले से एक 32 इंच की स्मार्ट एलइडी टीवी मौजूद है लेकिन आप एक और टीवी खरीदना चाहते हैं तो यह रकम आपके लिए थोड़ी ज्यादा हो सकती है. अगर आपके पास इतना बजट नहीं है और आप कम बजट में ही एक अच्छी स्मार्ट एलइडी टीवी खरीदना चाहते हैं तो आज हम आपके लिए कुछ दमदार ऑप्शन लेकर आए हैं जिनकी कीमत ₹10000 से भी कम है.

Infinix Y1 80 cm (32 inch) HD Ready LED Smart Linux TV 

फ्लिपकार्ट पर Infinix Y1 80 cm (32 inch) HD Ready LED Smart Linux TV की असल कीमत वैसे तो ₹16,999 है लेकिन इसकी खरीदारी पर 47 परसेंट का डिस्काउंट दिया जा रहा है. इस भारी डिस्काउंट के बाद ग्राहक स्मार्ट एलईडी टीवी को सिर्फ ₹8,999 में ही खरीद सकते हैं. इस एलईडी टीवी की खासियत है इसका डिस्प्ले साइज साथ ही साथ इस में मिलने वाला नेक्स्ट लेवल एक्सपीरियंस जो आपको एक अलग ही दुनिया में पहुंचा देता है. इस स्मार्ट एलईडी टीवी में ग्राहकों को वाईफाई के साथ फ्रेमलेस डिस्प्ले मिल जाता है जिस पर फिल्में देखने और सीरियल देखने का मजा ही अलग होता है.

Dyanora 60 cm (24 inch) HD Ready LED Smart Linux based TV

फ्लिपकार्ट पर वैसे तो इस स्मार्ट एलईडी टीवी की कीमत ₹12,499 है लेकिन खुशखबरी यह है कि इस एलईडी टीवी की खरीदारी पर फ्लिपकार्ट 44 परसेंट का तगड़ा डिस्काउंट ऑफर कर रहा है जिसके बाद 32 इंच का यह टीवी खरीदने के लिए ग्राहकों को सिर्फ ₹6,999 ही चुकाने पड़ेंगे. इस एलईडी टीवी पर ग्राहकों को बंपर डिस्काउंट दिया जा रहा है. बात की जाए खासियत की तो इस एलईडी टीवी में ग्राहकों को 20 वाट के स्पीकर मिल जाते हैं साथ ही इसमें 60 HZ का रिफ्रेश रेट भी देखने को मिल जाता है. 

KODAK 7XPRO Series 80 cm (32 inch) HD Ready LED Smart Android TV 

फ्लिपकार्ट पर वैसे तो इस स्मार्ट एलईडी टीवी की कीमत ₹18499 है लेकिन खुशखबरी यह है कि इस एलईडी टीवी की खरीदारी पर फ्लिपकार्ट 45 परसेंट का तगड़ा डिस्काउंट ऑफर कर रहा है जिसके बाद 32 इंच का यह टीवी खरीदने के लिए ग्राहकों को सिर्फ ₹9999 ही चुकाने पड़ेंगे. इतनी किफायती कीमत पर स्मार्ट एलईडी टीवी खरीदना आपके लिए एक फायदे की डील साबित हो सकता है क्योंकि इस एलईडी टीवी पर तकरीबन आधे से ज्यादा का डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है. बात की जाए खासियत की तो इस एलईडी टीवी में ग्राहकों को 24 वाट के स्पीकर मिल जाते हैं जिनसे एक नेक्स्ट लेवल ऑडियो क्वालिटी मिलती है साथ ही साथ इसमें आपको बेहतरीन परफॉर्मेंस के लिए कॉल्ड कोर प्रोसेसर भी दिया जाता है.

Thomson Alpha 80 cm (32 inch) HD Ready LED Smart Linux TV with 30 W Sound Output & Bezel-Less Design  (32Alpha007BL)

थॉमसन के अल्फा smart LED TV की असल कीमत वैसे तो ₹14999 है लेकिन इसकी खरीदारी पर पूरे 43 परसेंट का भारी-भरकम डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है जो फ्लिपकार्ट की तरफ से है. इस भारी डिस्काउंट के बाद ग्राहक स्मार्ट एलईडी टीवी को सिर्फ ₹8499 में ही खरीद सकते हैं. इस एलईडी टीवी की खासियत है इसका डिस्प्ले साइज साथ ही साथ इस में मिलने वाला नेक्स्ट लेवल एक्सपीरियंस जो आपको एक अलग ही दुनिया में पहुंचा देता है. इस स्मार्ट एलईडी टीवी में ग्राहकों को वाईफाई के साथ फ्रेमलेस डिस्प्ले मिल जाता है जिस पर फिल्में देखने और सीरियल देखने का मजा ही अलग होता है.

Trending news