यूट्यूबर Armaan Malik की पहली पत्नी पायल बनेंगी जुड़वा बच्चों की मां, घर में हो रही दोनों बीवियों की गोदभराई की तैयारियां
Advertisement

यूट्यूबर Armaan Malik की पहली पत्नी पायल बनेंगी जुड़वा बच्चों की मां, घर में हो रही दोनों बीवियों की गोदभराई की तैयारियां

Youtuber Armaan Malik Video: यूट्यूबर अरमान मलिक दो शादियां करने और दोनों बीवियों को एक साथ रखने को लेकर काफी चर्चा में रहे हैं. वहीं अब उनकी दोनों बीवियां एक साथ प्रेग्नेंट हैं लिहाजा अब उनके घर में गोदभराई की तैयारियां चल रही हैं.

 

फोटो - सोशल मीडिया

Youtuber Armaan Malik News: हाल ही में जब यूट्यूबर अरमान मलिक की दोनो पत्नियों के एक साथ प्रेग्नेंट होने की खबर आई तो सोशल मीडिया पर खूब हल्ला मचा था. लोग यूट्यूबर को सोशल मीडिया पर काफी फॉलो करते हैं और उनके व्लॉग अक्सर चर्चा में बने रहते हैं. वो अपने डेली रूटीन के बारे में लोगों को अपडेट करते रहते हैं. उनके ताजा व्लॉग से पता चला है कि जल्द ही अरमान के घर पर दोनों बीवियों की गोदभराई भी एक साथ ही होने जा रही है. जिसकी तैयारियां इस वक्त घर में खूब चल रही है. 

व्लॉग में दिखाई तैयारियों की झलक
अरमान मलिक के यूट्यूब चैनल से एक व्लॉग शेयर किया गया है जिसमें इनके घर पर गोदभराई की तैयारियां देखी जा सकती हैं. इसमें अरमान की पहली पत्नी पायल घर में मेहमानों के आने से पहले जगह बनाती नजर आ रही हैं. गोदभराई में मेहमान तो आएंगे ही साथ ही होस्ट बनकर अरमान मलिक मेहमानों तो कई गेम्स भी खिलवाते नजर आएंगे. लिहाजा उसके लिए भी पायल और कृतिका दोनों शॉपिंग के लिए बाहर निकली हैं. 

वैसे आपको बता दें कि अरमान की पहली पत्नी पायल जुड़वा बच्चों को जन्म देने वाली हैं. खुद एक व्लॉग में उन्होंने ये गुड न्यूज अपने फोलोअर्स के साथ शेयर की थी. अभी हाल ही में यूट्यूबर तब भी काफी चर्चा में रहे जब वो तीसरी पत्नी को साथ लेकर घर पहुंच गए थे. जिन्हें देखकर कृतिका और पायल दोनों ही आपा खो बैठी थीं. अरमान के ऐसा कदम उठाने पर घर में जमकर हंगामा हुआ था. दोनों ने अरमान को तो खरी खोटी सुनाई ही साथ ही तीसरी पत्नी बनकर आई लड़की को चप्पलों से पीटने की धमकी दे डाली थी. लेकिन ये सब अरमान का प्रैंक था और जब ये बात सभी को पता चली तो इनका रिएक्शन देखने लायक था.   

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news