जब Sunil Grover ने काट दी थी Ajay Devgan की आधी मूंछ, एक्टर के उड़ गए थे तोते
Advertisement
trendingNow11637779

जब Sunil Grover ने काट दी थी Ajay Devgan की आधी मूंछ, एक्टर के उड़ गए थे तोते

Sunil Grover Comedy: सुनील ग्रोवर ने अपने करियर की शुरुआत कई छोटे–मोटे किरदारों से की थी. अपनी पहली फिल्म में वो नाई के रोल में थे. जो गलती से अजय देवगन की आधी मूंछ काट देते हैं.  

 

जब Sunil Grover ने काट दी थी Ajay Devgan की आधी मूंछ, एक्टर के उड़ गए थे तोते

Sunil Grover Comedy Scene: सुनील ग्रोवर की कॉमेडी से तो आप वाकिफ हैं ही जिसका हर कोई दीवाना है. यूं तो एक्टर को पहचान कॉमेडी नाइट्स विद कपिल (Comedy Nights with Kapil) से मिली लेकिन उससे पहले भी वो कई फिल्मों में नजर आ चुके थे. एक फिल्म उन्होंने अजय देवगन (Ajay Devgan) के साथ भी की थी. जिसका नाम था प्यार तो होना ही था. जो सुपरहिट रही लेकिन इस फिल्म का एक सीन लोगों को खूब पसंद आया था. जिसमें तोताराम बने सुनील ने अजय देवगन की आधी मूंछ काट दी थी. 

जब दाढ़ी बनाते-बनाते हो गई गड़बड़
फिल्म में जब अजय देवगन अपने गांव जाते हैं तो वहां पर वो अपनी बहन की सगाई से पहले दाढ़ी बनवाते हैं और उनकी दाढ़ी कोई और नहीं बल्कि सुनील ग्रोवर ही बनाने आते हैं. लेकिन बातों ही बातों में वो उनकी आधी मूंछ भी काट बैठते हैं. बस फिर क्या था ये बात जब अजय देवगन को पता चलती है तो वो जमकर सुनील की पिटाई करते हैं.

ये सुनील ग्रोवर की पहली फिल्म थी और जब उन्हें ये रोल ऑफर हुआ उस वक्त वो कॉलेज में थे. दरअसल, उस वक्त सुनील ड्रामा से जुड़े थे. फिल्म के लोग जब वहां शूटिंग करने पहुंचे तो इस रोल का जिक्र हुआ किसी ने इसके लिए सुनील ग्रोवर का नाम सुझाया और इस तरह सुनील फिल्म का हिस्सा बन गए. 

आज वेब सीरीज और ओटीटी पर कर रहे काम
फिल्मों में छोटे-छोटे किरदार निभाकर सुनील ग्रोवर ने अपनी योग्यता को साबित किया और आखिरकार उन्हें वो मौका मिला जिसने उनकी जिंदगी बदल दी. कॉमेडी नाइट्स विद कपिल में गुत्थी बनकर सुनील ग्रोवर ऐसा छाए कि लोगों के दिलों दिमाग से वो आज तक नहीं उतरे हैं. उनकी कॉमेडी ही नहीं बल्कि उनकी एक्टिंग के भी लोग दीवाने हैं तभी तो वो फिल्मों से लेकर वेब सीरीज तक में अपना जादू बिखेर चुके हैं.  

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news