'ये रिश्ता क्या कहलाता है' फेम करिश्मा सावंत बिकनी में फोटो शेयर कर हो गईं ट्रोल, अब फैंस लगा रहे क्लास
Advertisement
trendingNow12088018

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' फेम करिश्मा सावंत बिकनी में फोटो शेयर कर हो गईं ट्रोल, अब फैंस लगा रहे क्लास

Karishma Sawant: टीवी का सबसे फेमस सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में आरोही का किरदार नें नजर आईं करिश्मा सावंत सुर्खियों में आ गई है, जिसके पीछे की वजह हैं उनको सोशल मीडिया पर ट्रोल होना. एक्ट्रेल ने अपने सोशल मीडिया पर ऐसी तस्वीरें शेयर की हैं, जिनको लेकर फैंस नाखुश नजर आ रहे हैं और उनकी क्लास लगा रहे हैं. 

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' फेम करिश्मा सावंत बिकनी में फोटो शेयर कर हो गईं ट्रोल

YRKKH Fame Karishma Sawant Shares Bikini Photos: पिछले 15 सालों से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा राजन शाही का सबसे फेमस टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) में हर साल एक नया बदलाव देखने को मिला, लेकिन शो को फैंस ने देखना नहीं छोड़ा और न ही इसकी पॉपुलैरिटी कम नहीं और न ही शो टीआरपी के मामले में पीछे रहा है. शो में नजर आने वाले ज्यादातर स्टार्स ने अपने किरदारों से फैंस के दिलों में अलग जगह बनाई है. 

उन्हीं में से एक आरोही के किरदार में नजर आईं करिश्मा सावंत (Karishma Sawant) भी हैं. इस शो में करिश्मा ने एक ऐसी लड़की का किरदार निभाया था, जो अक्षरा से जलती थी और खुद को बेहतर दिखाने की कोशिश करती थी. साथ ही शो में वो एक बेटी की मां भी बनी थीं, लेकिन अगर उनका सोशल मीडिया अकाउंट देखा जाए तो वो अपने शो में नजर आने वाले आरोही वाले किरदार से बेहद अलग नजर आती हैं. 

एक्ट्रेस ने शेयर की बोल्ड तस्वीरें 

उनका बोल्ड अंदाज नजर आता है. हाल ही में अपने इस अंदाज को लेकर वो सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रही हैं. दरअसल, उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर समंदर किनारे से कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जो उनके फैंस को बिल्कुल पसंद नहीं आ रहीं और वो इसके लिए उनको जमतक ताने भी मार रहे हैं. शेयर की गई इन तस्वीरों में करिश्मा सावंत बिकिनी में नजर आ रही हैं और समुद्र किनारे मस्ती करती और नजारों का मजा लेती नजर आ रही हैं. उनके कुछ फैंस को फोटोज खूब पसंद आ रही है. 

यूजर्स ने जमकर लगाई क्लास 

वही, उनके इस पोस्ट पर अब फैंस अपना रिएक्शन दे रहे हैं और एक्ट्रेस को जमकर ट्रोल भी कर रहे हैं. एक्ट्रेस के पोस्ट पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'शर्म नाम की भी कोई चीज होती है. ये बहुत निराश करने वाला है'. एक और यूजर लिखता है, 'करिश्मा मेरी फेवरेट थीं लेकिन इन तस्वीरों को देखने के बाद अब दिल से उतर गई'. एक यूजर ने लिखा, 'आपसे ऐसी उम्मीद नहीं थी करिश्मा'. इस तरह के कई कमेंट्स उनके पोस्ट पर देखने को मिल जाएंगे. 

Trending news