Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की संस्कारी बहू नायरा ने तोड़ी मर्यादा, इतनी रिवीलिंग ड्रेस पहनकर खिंचवाई फोटोज
Advertisement
trendingNow11379084

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की संस्कारी बहू नायरा ने तोड़ी मर्यादा, इतनी रिवीलिंग ड्रेस पहनकर खिंचवाई फोटोज

Shivangi Joshi: शिवांगी जोशी का नया लुक सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है. इन फोटोज में शिवांगी हद से ज्यादा बोल्ड ड्रेस पहनकर कैमरे के सामने बॉडी दिखाती हुई नजर आईं.

 

शिवांगी जोशी

Shivangi Joshi Look: मशहूर टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में नायरा का किरदार निभाकर शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi) घर-घर बस गईं. इस टीवी सीरियल में शिवांगी ने संस्कारी बहू का रोल ऐसा निभाया कि लोग उन्हें आज भी नायरा के लुक में ही पहचानते हैं. वहीं अब टीवी की इस संस्कारी बहू ने सोशल मीडिया पर ब्रालेट के ऊपर स्कर्ट स्टाइल कपड़ा बांधकर ऐसी फोटो शेयर की है कि वो वायरल हो रही हैं. इस फोटो को शिवांगी ने जैसे ही सोशल मीडिया पर शेयर किया तो वो देखते ही देखते वायरल हो गई. इस फोटो में शिवांगी हद से ज्यादा बोल्ड अंदाज में दिखीं. 

ब्रालेट के ऊपर लपेटा कपड़ा

शिवांगी (Shivangi Joshi) ने सोशल मीडिया पर जो फोटो शेयर की है उसमें वो पीले और ग्रे कलर के कॉम्बिनेशन में ब्रालेट पहने हुए हैं. इस ब्रालेट को पहनकर शिवांगी ने कपड़ा लपेटा हुआ है जो स्कर्ट का लुक दे रहा है.

 

 

बोल्ड लुक वायरल

सीरियल में हमेशा साड़ी में नजर आने वाली शिवांगी जोशी का ये लुक सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. अपने इस लुक को पूरा करने के लिए शिवांगी (Shivangi Joshi) ने बालों को ओपन किया हुआ है और लाइट मेकअप में दिख रही हैं. इतना ही नहीं एक्ट्रेस ने हाई हील्स पहनकर कैमरे के सामने अपनी दिलकश अदाएं दिखाकर इतनी किलर फोटोज खिंचवाई हैं कि तस्वीरें सोशल मीडिया पर आग लगा रही हैं.

 

 

सोशल मीडिया पर रहती हैं एक्टिव

शिवांगी जोशी सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस 'खतरों के खिलाड़ी सीजन 12' में नजर आई थीं. डेली सोप के अलावा शिवांगी अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक फोटोज शेयर करती रहती हैं जिसे देखकर उनके फैंस बेकाबू हो जाते हैं. खास बात है इन फोटोज के जरिए शिवांगी लगातार अपनी संस्कारी बहू की इमेज को तोड़ रही हैं.

 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

 

Trending news