Dipika Kakar ने क्यों छोड़ा 'Sasural Simar Ka 2'? वीडियो में एक्ट्रेस ने किया खुलासा
Advertisement

Dipika Kakar ने क्यों छोड़ा 'Sasural Simar Ka 2'? वीडियो में एक्ट्रेस ने किया खुलासा

इस शो के जरिए उनकी पॉपुलैरिटी काफी तेजी से बढ़ी थी और फैंस की खुशी उस वक्त डबल हो गई जब शो के दूसरे सीजन में भी दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakar) ने ही सिमर के किरदार में वापसी की.

दीपिका कक्कड़

नई दिल्ली: छोटे पर्दे के सबसे लोकप्रिय धारावाहिकों में से एक 'ससुराल सिमर का' (Sasural Simar Ka) में सिमर का किरदार निभाकर दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakar) हर घर में लोकप्रिय हो गई थीं. इस शो के जरिए उनकी पॉपुलैरिटी काफी तेजी से बढ़ी थी और फैंस की खुशी उस वक्त डबल हो गई जब शो के दूसरे सीजन में भी दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakar) ने ही सिमर के किरदार में वापसी की.

जब दीपिका ने दिया फैंस को शॉक
हालांकि इस सरप्राइज के महज 2 ही महीने बाद दीपिका (Dipika Kakar) ने अपने फैंस को एक तगड़ा शॉक भी दे डाला. दरअसल एक्ट्रेस ने शो का दूसरा सीजन शुरू होने के महज 2 ही महीने बाद छोड़ भी दिया. हाल ही में अपने यूट्यूब चैनल पर दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakar) ने उनके ऐसा करने के पीछे की वजह का खुलासा किया है.

शुरू से ही साफ था कि छोटा होगा ट्रैक
दीपिका (Dipika Kakar) ने कहा, 'कहानी में मेरा ट्रैक बस इतना ही बड़ा था. जब रश्मि मैम ने मुझे कॉल किया तो ये चीजें पहले से तय थीं और वो मुझे लेकर पहले दिन से ही क्लीयर थीं. उन्होंने कहा कि उन्हें 2 से ढाई महीने तक मेरी जरूरत है. मैं ऐसा करने को लेकर बहुत ज्यादा खुश थी.' लेकिन अब सवाल उठता है कि जब ट्रैक इतना छोटा था तो दीपिका (Dipika Kakar) ने इसे किया ही क्यों था?

दीपिका ने क्यों किया था दूसरा सीजन?
इसका जवाब भी दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakar) ने अपने यूट्यूब वीडियो में दिया है. दीपिका (Dipika Kakar) ने कहा- इस शो को करने के पीछे एक खास वजह थी. और वो ये कि ये किरदार मेरी पहचान बन चुका था. दीपिका ने कहा कि वो आज जो कुछ भी हैं वो कलर्स और टीवी शो ससुराल सिमर का की वजह से ही हैं. मुझे इस तरह से उनका कर्ज चुकाने का मौका मिला था.

यह भी पढ़ें- आमिर खान का सबसे छोटा बेटा अब दिखता है ऐसा, पिता के कंधे छूने लगा है आजाद

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news