दोनों पत्नियों संग Bigg Boss OTT 3 पहुंचे अरमान मलिक, कभी थे मैकेनिक और अब 'यूट्यूब के बादशाह' के पास है बेशुमार दौलत
Advertisement
trendingNow12302731

दोनों पत्नियों संग Bigg Boss OTT 3 पहुंचे अरमान मलिक, कभी थे मैकेनिक और अब 'यूट्यूब के बादशाह' के पास है बेशुमार दौलत

Who Is Armaan Malik: 'बिग बॉस ओटीटी 3' में अरमान मलिक दोनों बीवीओं के साथ पहुंच चुके हैं. तो चलिए बताते हैं यूट्यूबर अरमान मलिक की बायोग्राफी, प्रोफाइल, नेटवर्थ और स्ट्रगल तक.

 

अरमान मलिक दोनों पत्नियों के साथ

'बिग बॉस ओटीटी 3' का आगाज 21 जून 2024 से जियो सिनेमा पर हो गया है. जहां ज्यादातर सोशल मीडिया इन्फ्लूएंसर्स का दबदबा देखने को मिला. सबकी निगाहें इसी पर टिकी थी कि क्या फेमस यूट्यूबर अरमान मलिक सच में शो में आने वाले हैं? तो अब मेकर्स ने कंफर्म कर दिया है कि 'बिग बॉस ओटीटी 3' में अरमान मलिक आ रहे हैं. जियो ने प्रोमो वीडियो शेयर किया है जिसमें अरमा मलिक अपनी दोनों पत्नियों पायल मलिक और कृतिका मलिक के साथ दिख रहे हैं.

तो चलिए अरमान मलिक के सफर की बात करते हैं. कैसे एक मैकेनिक से वह करोड़ों की संपत्ति के मालिक बन गए. आज के समय में वह देश के सबसे फेमस यूट्यूबर्स की लिस्ट में शुमार हैं जिन्हें बच्चा-बच्चा जानता है. 

कहां के रहने वाले हैं अरमान मलिक
15 दिसंबर 1988 में हरियाणा के हिसार में जन्मे अरमान मलिक ने कभी सोचा भी नहीं था कि वह सोशल मीडिया जगत के बादशाह बनेंगे. पायल का पूरा नाम पायल शर्मा था जिनके साथ उन्होंने साल 2011 में शादी की. फिर साल 2018 में उन्होंने कृतिका बसरा संग शादी की. आज के समय में तीनों के चार बच्चे हैं.

कितनी है अरमान मलिक की नेटवर्थ
एक टॉक शो में सिद्धार्थ कनन को दिए इंटरव्यू, अरमान मलिक ने अपने करियर के बारे में बात की.उन्होंने बताया कि एक वक्त था जब उन्होंने मैकेनिक का काम भी किया. उन्होंने खुद बताया कि वह 100-200 करोड़ की संपत्ति के मालिक हैं. 

अरमान मलिक के कितने घर हैं
अरमान मलिक ने खुद कुबूल किया था कि उनके पास 10 फ्लैट है. जहां वह दोनों पत्नियों और अपनी टीम के साथ रहते हैं. यहां छहर एडिटर, दो ड्राइवर, 9 नौकरानियां से लेकर लंबी चौड़ी टीम उन्हीं के साथ फ्लैट्स में रहती हैं.

कितने करोड़ के मालिक हैं सोनाक्षी सिन्हा के होने वाले पति जहीर इकबाल? शत्रुघ्न सिन्हा के 'दामाद' का इन एक्ट्रेस से भी जुड़ा चुका नाम

 

अरमान मलिक के फॉलोअर्स
अरमान मलिक आज के समय में व्लॉगिंग के अलावा कई बिजनेस भी चलाते हैं. अपने सेलून, जिम से लेकर गाने तक बनाते हैं. उनके चैनल पर 7.61 मिलियन से ज़्यादा सब्सक्राइबर और 1.2K वीडियो हैं. मलिक व्लॉग्स (@armaanmalik2154) नाम के उनके YouTube चैनल पर हर वीडियो को लाखों व्यूज़ मिलते हैं और कमेंट सेक्शन भी भरा हुआ है.

Trending news