Aishwarya Sakhuja: जब इस खूबसूरत एक्ट्रेस को हो गई थी Justin Bieber वाली बीमारी, आधा चेहरा हो गया था खराब!
Advertisement
trendingNow11226821

Aishwarya Sakhuja: जब इस खूबसूरत एक्ट्रेस को हो गई थी Justin Bieber वाली बीमारी, आधा चेहरा हो गया था खराब!

Aishwarya Sakhuja News: एक एक्ट्रेस के लिए चेहरा ही सब कुछ होता है लेकिन तब क्या हो जब किसी हसीन चेहरे पर नजर लग जाए. टीवी एक्ट्रेस ऐश्वर्या सखूजा इसी दर्द को झेल चुकी हैं जब उनका आधा चेहरा पैरालाइज हो गया था. 

(फोटो - सोशल मीडिया)

Aishwarya Sakhuja Ramsay Hunt Syndrome: ऐश्वर्या सखूजा टीवी इंडस्ट्री की पॉपुलर और सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस में से एक हैं जिन्होंने कई चर्चित सीरियल भी किए हैं. ऐश्वर्या अपनी खूबसूरती को लेकर हमेशा ही सराही गईं लेकिन उनकी जिंदगी में एक दौर ऐसा भी आया जब उनकी खूबसूरती को किसी की नजर लगी और उनका आधा चेहरा पैरालाइज हो गया था. 

2014 में ऐश्वर्या ने झेला ये दर्द

ये 8 साल पहले की बात है जब ऐश्वर्या सखूजा रामसे हंट सिंड्रोम नाम की बीमारी से पीड़ित हुईं. उस वक्त उन्हें नहीं पता था कि उनके साथ क्या हो रहा है. लेकिन अचानक लोग उनके चेहरे में बदलाव महसूस करने लगे. उनके को एक्टर्स को लगता कि वो उन्हें आंख में कुछ हरकत हो रही है तो वहीं जिस एक्ट्रेस के साथ ऐश्वर्या रहती थीं उन्होंने भी उनके चेहरे में बदलाव महसूस किए. लेकिन जब ऐश्वर्या ने खुद ने महसूस किया तो वो काफी डर गई थीं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aishwarya Sakhuja (@ash4sak)

ठीक से नहीं पाई थीं कुल्ला भी

उस वक्त ऐश्वर्या की हालत ऐसी हो गई थी कि वो ठीक से कुल्ला तक नहीं कर पाती थीं लिहाजा घबराकर वो सीधे डॉक्टर से मिलने पहुंचीं जहां पर उन्हें उनका आधा चेहरा पैरालाइज होने की बात पता चली इस बीमारी का नाम था रामसे हंट सिंड्रोम. जिसके बाद उनका इलाज शुरू हुआ और वो स्ट्राइड्स पर चली गईं. लेकिन अच्छी बात ये रही कि महज एक महीने के इलाज से ही वो ठीक हो गईं और फिर से एक्टिंग में उतर आईं. 

जस्टिन बीबर भी जूझ रहे इसी बीमारी से

इन दिनों जस्टिन बीबर भी इस बीमारी से जूझ रहे हैं. वो भी रामसे हंट सिंड्रोम से पीड़ित हैं जिसके कारण उनका भी आधा चेहरा पैरालाइज हो गया है. जिसके चलते जस्टिन बीबर ने कॉन्सर्ट और परफॉर्मेंस भी नहीं दी. जिसके कारण जस्टिन पूरी दुनिया में काफी चर्चा में हैं. 

यह भी पढ़ेः South cinema in north: नॉर्थ में हिट नहीं है साउथ की हर फिल्म, कई बड़ी फिल्मों ने नहीं मांगा तीन महीनों में पानी

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

 

Trending news