जब शराब पीकर आउट ऑफ कंट्रोल हो गए ‘संस्कारी बाबूजी’ Alok Nath, फ्लाइट में मचाया था जमकर हंगामा
Advertisement

जब शराब पीकर आउट ऑफ कंट्रोल हो गए ‘संस्कारी बाबूजी’ Alok Nath, फ्लाइट में मचाया था जमकर हंगामा

Alok Nath Facts: मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अलोक नाथ के साथ काम कर चुके कई स्टार्स ऐसा दावा करते आए हैं कि शराब पीने के बाद अलोक नाथ बेकाबू हो जाते हैं. एक्टर से जुड़ा ऐसा ही एक किस्सा है.

जब शराब पीकर आउट ऑफ कंट्रोल हो गए ‘संस्कारी बाबूजी’ Alok Nath, फ्लाइट में मचाया था जमकर हंगामा

Alok Nath Controversy: एक्टर आलोक नाथ (Alok Nath) को टीवी सीरियल्स और फिल्मों में ‘संस्कारी बाबूजी’ का रोल निभाते आपने अक्सर देखा होगा. एक्टर ने कई चर्चित फिल्मों में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाया है इनमें - 'हम साथ-साथ हैं', 'हम आपके हैं कौन', 'परदेस',  'मैंने प्यार किया' और 'विवाह' जैसी फिल्में शामिल हैं. फिल्मों में और टीवी सीरियल्स में पिता, ससुर और अन्य पिता तुल्य रोल्स निभाने वाले अलोक नाथ का नाम कई बड़ी कंट्रोवर्सीज से भी जुड़ चुका है. 90 के दशक के चर्चित टीवी सीरियल ‘तारा’ की राइटर-प्रोड्यूसर विनीता नंदा ने अलोक नाथ पर एक बड़ा आरोप लगाया था. 

रेप का लगा था आरोप! 

विनीता ने #MeToo कैंपेन के अंतर्गत अलोक नाथ का नाम लिए बगैर इशारों-इशारों में यह कहा था कि टीवी सीरियल ‘तारा’ में काम कर चुके एक लीड एक्टर ने उनके साथ दुष्कर्म किया था. विनीता ने आगे कहा था कि आज वही व्यक्ति बॉलीवुड में बड़ा स्टार बन चुका है और लोग उसे ‘संस्कारी’ के नाम से जानते हैं. विनीता का इशारा अलोक नाथ की तरफ ही था. हालांकि, यह पहली बार नहीं था जब आलोक नाथ का नाम किसी कंट्रोवर्सी में सामने आया हो, एक्टर और उनके शराब पीने के बाद के  किस्से खूब सुने और सुनाए जाते हैं. 

पायलट को मार दिया था थप्पड़ 

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अलोक नाथ के साथ काम कर चुके कई स्टार्स ऐसा दावा करते आए हैं कि शराब पीने के बाद अलोक नाथ बेकाबू हो जाते हैं. एक्टर से जुड़ा ऐसा ही एक किस्सा है. टीवी सीरियल ‘तारा’ की स्टार कास्ट एक बार दुबई एक शो के सिलसिले में गई हुई थी. दुबई से लौटते समय, फ्लाइट में बैठने से पहले, अलोक नाथ ने काफी शराब पी रखी थी. इस बीच अलोक नाथ जिस फ्लाइट में बैठे थे वो तकनीकी कारणों से लेट हो गई थी. इस बीच जैसे ही फ्लाइट का पायलट आया तो नशे में धुत्त अलोक नाथ ने उसे एक जोरदार झापड़ मार दिया. बताते हैं कि इसके बाद अलोक नाथ समेत टीवी सीरियल तारा के कई स्टार्स को प्लेन से नीचे उतार दिया गया था.

Trending news