Aasif Sheikh: bhabhiji Ghar Par hain शो करते हुए ही विभूति नारायण मिश्रा ने बना डाला ये रिकॉर्ड!
Advertisement

Aasif Sheikh: bhabhiji Ghar Par hain शो करते हुए ही विभूति नारायण मिश्रा ने बना डाला ये रिकॉर्ड!

Aasif Sheikh Bhabhiji Ghar Par Hain: आसिफ शेख पिछले 7 साल से भाभीजी घर पर हैं शो में विभूति नारायण मिश्रा का किरदार निभा रहे हैं और इन्हें खूब पसंद भी किया जा रहा है. इस शो में रहते हुए आसिफ अपना नाम वर्ल्ड बुक ऑफ रिकॉर्ड में दर्ज करवा चुके हैं. 

(फोटो - सोशल मीडिया)

Aasif Sheikh Set Record in Bhabhiji Ghar Par Hain: आसिफ शेख को एक्टिंग करते हुए 30 साल से भी ज्यादा का वक्त हो चुका है. टीवी से लेकर फिल्मों और फिल्मों से लेकर टीवी तक पर छाने वाले आसिफ शेख (Aasif Sheikh) इन दिनों भाभीजी घर पर हैं शो में विभूति नारायण मिश्रा का किरदार निभा रहे हैं. ये किरदार बेहद ही दिलचस्प है लिहाजा इसे लोगों का खूब प्यार मिल रहा है. वहीं इस शो को करने के दौरान आसिफ शेख अपने नाम एक रिकॉर्ड दर्ज करवा चुके हैं. क्या है वो रिकॉर्ड और क्या उपलब्धि आसिफ शेख ने अपने नाम की है चलिए बताते हैं आपको. 

वर्ल्ड बुक ऑफ रिकॉर्ड

अगर आप भाभीजी घर पर हैं शो देखते हैं तो आप जानते ही होंगे कि आसिफ शेख कितने कमाल के कलाकार हैं. इस शो में वो एक ऐसे शख्स की भूमिका में हैं जो काम नहीं करता और दिन भार उल्टी सीधी हरकतों में फंसा रहता है. इस किरदार को निभाते हुए इस शो में आसिफ 300 से भी ज्यादा अलग अलग किरदार निभा चुके हैं और इसी वजह से उनका नाम वर्ल्ड बुक ऑफ रिकॉर्ड में दर्ज किया गया है. इसकी खुशी खुद आसिफ शेख ने सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर की थी.

शो में इन्हें मिलती है सबसे ज्यादा फीस

भाभीजी घर पर हैं शो को सात साल पूरे हो चुके हैं. इन सात सालों में कई कलाकार शो को छोड़ चुके हैं लेकिन आसिफ शेख आज भी इससे जुड़े हुए हैं और इस शो के सबसे सीनियर और अनुभवी कलाकार होने के चलते सबसे ज्यादा फीस भी लेते हैं. अगर मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो आसिफ शेख को एक एपिसोड के 70 हजार रुपये मिलते हैं. इसके बाद मनमोहन तिवारी का किरदार निभा रहे रोहिताश गौड़ को फीस मिलती है. वो एक एपिसोड के 50 से 60 हजार रुपये चार्ज करते हैं. 

यह भी पढ़ेंः Kareena Kapoor के लाडले डेढ़ साल के Jeh ने भी किया योगा, दिखाया कमाल का बैलेंस, क्यूटनेस पर हार बैठेंगे दिल

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक

 

 

Trending news