Urfi vs Chahatt: गाली-गलौच तक पहुंच गई है उर्फी-चाहत की लड़ाई, Semi-Nude तस्वीरें शेयर कर उर्फी बोलीं- दो बार शादी करके तू ने क्या उखाड़ लिया..
Advertisement

Urfi vs Chahatt: गाली-गलौच तक पहुंच गई है उर्फी-चाहत की लड़ाई, Semi-Nude तस्वीरें शेयर कर उर्फी बोलीं- दो बार शादी करके तू ने क्या उखाड़ लिया..

Urfi Javed और Chahatt Khanna के बीच की जंग अभी भी थमने का नाम नहीं ले रही है. दोनों एक्ट्रेसेज के बीच का मामला अब गाली-गलौच तक पहुंच गया है और उर्फी ने तो चाहत की Semi Nude तस्वीरें तक शेयर करके उनको काफी कुछ कहा है..

 

Urfi vs Chahatt: गाली-गलौच तक पहुंच गई है उर्फी-चाहत की लड़ाई, Semi-Nude तस्वीरें शेयर कर उर्फी बोलीं- दो बार शादी करके तू ने क्या उखाड़ लिया..

Chahatt Khanna और उर्फी जावेद (Urfi Javed) के बीच के मसले अब गाली-गलौच पर उतर आए हैं. चाहत खन्ना ने उर्फी पर तंस करते हुए एक इंस्टाग्राम स्टोरी शेयर की जिसके रिस्पॉन्स में उर्फी ने चाहत की सेमी न्यूड तस्वीरें (Chahatt Khanna Semi Nude pictures) अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं और साथ में चाहत को एक वीडियो के जरिये काफी सुनाया भी है. चाहत ने जो दो बार शादी की है उसपर भी मजाक उड़ाते हुए उर्फी ने कहा है, 'दो बार शादी करके तू ने क्या उखाड़ लिया..' आइए दोनों एक्ट्रेसेज के बीच हो रही इस शब्दों की जंग के बारे में डिटेल में जानते हैं.. 

Chahatt ने Urfi से कहा- आप तो बीवी या मां बनने के लायक नहीं.. 

बता दें कि कुछ सी पहले चाहत खन्ना (Chahatt Khanna) ने इंस्टाग्राम पर उर्फी को लेकर एक स्टोरी डाली थी जिसमें उन्होंने उर्फी को काफी भला-बुरा कहा है और एक्ट्रेस को बेअकल भी बुलाया है. स्टोरी पर चाहत ने कहा कि उर्फी सिर्फ 'न्यूड स्पॉटिंग' करती हैं और आंटी, बीवी या फिर मां बनने के भी लायक नहीं हैं. चाहत ने कहा कि शायद यही वजह है कि वो दुसतों को आंटी बोलकर खुश हो जाती हैं. चाहत ने दुआ की है कि अल्लाह उर्फी को अक्ल से नवाजे. 

Urfi ने शेयर कीं Chahatt की सेमी-न्यूड तस्वीरें 

इस स्टोरी का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए उर्फी ने अब चाहत को करारा जवाब दिया है. सबसे पहले उर्फी ने चाहत खन्ना की पांच तस्वीरें एक कोलाज के रूप में अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की हैं जो उनके हिसाब से चाहत का 'सेमी न्यूड' लुक है. पहली तस्वीर में चाहत सिर्फ अन्डरगार्मेन्ट्स में हैं और ऊपर से खुली सफेद शर्ट पहनी हुई है तो दूसरी पिक्चर एक मिरर सेल्फी है जिसमें चाहत एक क्रॉप टॉप और अन्डरवेयर में नजर आ रही हैं. चाहत की बैकलेस और ब्रालेस तस्वीरों को तो उर्फी ने अपनी डीपी भी बना लिया है और एक तस्वीर में चाहत ने बोल्ड स्विमिंग कॉस्टयूम पहनी है जिसमें से उनके ब्रेस्ट भी नजर आ रहे हैं.  

Urfi बोलीं- दो बार शादी करके तू ने क्या उखाड़ लिया..

उर्फी चाहत की तस्वीरें शेयर करके नहीं रुकीं, इसके बाद उन्होंने चाहत की स्टोरी का जवाब भी दिया है और उसका वीडियो बनाकर भी शेयर किया है. उर्फी कहती हैं, 'आइ डोन्ट गेट दिस.. ये सब कितनी आंटी वाली बात है, कितनी मौशी वाली बातें हैं कि मैं बीवी और मां बनने के लायक नहीं हूं.. अरे मुझसे तो पूछो यार, मेरे को बनना ही नहीं है किसी की बीवी, मुझे बनना ही नहीं है किसी की मां! और ये जो कॉन्सेप्ट है कि एक औरत तभी कम्प्लीट होती है जब वो किसी की बीवी या किसी की मां बन जाती है, मैं तो इसमें बिलीव नहीं करती हूं. मैं पूरी तरह से कम्प्लीट फील करती हूं, आइ एम वेरी सैटिस्फाइड!'

इतना ही नहीं, आगे उर्फी चाहत पर तंस करती हुई कहती हैं, 'और चाहत जी आप बताइए, आप तो दो-दो बार बीवी बन चुकी हैं, आपने क्या उखाड़ लिया है? तो आपको तो पता ही होना चाहिए कि शादी-वादी में कुछ नहीं रखा.. और जहां तक रही बात मां बनने की, को सिंपल बाइओलॉजी है और इसके लिए अडॉप्शन है, बहुत चीजें हैं यार.. मैं अपना देख लूंगी, आप अपना देखिए!'

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर.

Trending news