Off Air: जल्द ही बंद होने वाला है टॉप का शो, कुछ दिन पहले ही शो के लीड एक्टर्स को किया था बाहर
Advertisement

Off Air: जल्द ही बंद होने वाला है टॉप का शो, कुछ दिन पहले ही शो के लीड एक्टर्स को किया था बाहर

Imlie Off Air: धमाकेदार सीरियल 'इमली' को लेकर यह खबर आ रही है कि शो पर जल्द ही ताला लग सकता है. बताया जा रहा है कि इमली की टीआरपी रेटिंग घटती जा रही है, ऐसे में प्रोडक्शन हाउस को भी चेतावनी दी गई है.

इमली

Imlie Show Shut Down: टीवी शो 'इमली'ने लोगों का दिल जीतने में हर तरह की मेहनत कर रहे हैं. पहले जहां सुंबुल तौकीर खान (Sumbul Touqeer Khan) और फहमान खान (Fahmaan Khan) इस शो के जरिए लोगों के दिलों पर राज कर रहे थे तो वहीं अब करण वोहरा और मेघा चक्रवर्ती शो के जरिए दर्शकों का दिल जीतने की कोशिश कर रहे हैं. इसके अलावा मेकर्स भी लगातार 'इमली' (Imlie) की टीआरपी को बढ़ाने के लिए एक से बढ़कर एक ट्विस्ट ला रहे हैं. लेकिन हाल ही में शो को लेकर चौंकाने वाली खबर आई है. बताया जा रहा है कि मेघा चक्रवर्ती और करण वोहरा स्टारर 'इमली' पर जल्द ही ताला लग सकता है.

शो हो सकता है बंद!

एंटरटेनमेंट गलियारे में मौजूद खबरों के मुताबिक, 'इमली' (Imlie) की टीआरपी अगर नहीं बढ़ी तो मेकर्स इसपर ताला लगा सकते हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो चैनल और मेकर्स दोनों ही 'इमली' के नए सीजन पर अपनी कड़ी नजर रख रहे हैं. इमली से जुड़े सूत्रों का कहना है कि शो को लेकर प्रोडक्शन हाउस को भी चेतावनी मिली है कि अगर इसकी टीआरपी रेटिंग में सुधार नहीं हुआ तो या तो शो को बंद कर दिया जाएगा या फिर इसे प्रीमियर के लिए दूसरा टाइम स्लॉट दे दिया जाएगा. हालांकि 'इमली' से जुड़ी इस खबर की मेकर्स की ओर से कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है.

लोगों का रिएक्शन

'इमली' (Imlie) के बंद होने की खबरों से यूजर्स खासा प्रभावित नहीं नजर आए. कई दर्शकों ने तो यह तक कह दिया कि सुंबुल तौकीर खान और फहमान खान के जाने के बाद 'इमली' का ऐसा हाल होना तय था. एक यूजर ने इस बारे में बात करते हुए लिखा, 'जाहिर है, क्योंकि शो की स्टोरी ही अजीब हो रही है. मैं खुद इसे देखना बंद कर दूंगी.' वहीं दूसरे यूजर ने इस बात पर खुशी जाहिर की और लिखा, 'यह बैड न्यूज नहीं गुड न्यूज है. मुझे इतनी खुशी आज तक नहीं हुई.'

ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news