Actress Turns Bold: काउच पर बैठकर टीवी की 'नागिन' ने दिखाईं ऐसी अदाएं, बेकाबू हुए फैंस
Advertisement

Actress Turns Bold: काउच पर बैठकर टीवी की 'नागिन' ने दिखाईं ऐसी अदाएं, बेकाबू हुए फैंस

Surbhi Jyoti: सुरभि ज्योति की लेटेस्ट फोटो ने सोशल मीडिया पर आग लगा दी है. इस फोटो में एक्ट्रेस कैमरे के सामने अपना ब्रा फ्लॉन्ट करते हुए दिखीं

 

सुरभि ज्योति

Bold Look: मशहूर टीवी एक्ट्रेस सुरभि ज्योति (Surbhi Jyoti) की लेटेस्ट फोटो ने सोशल मीडिया पर आग लगा दी है. सीरियल के अलावा सुरभि सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं. एक्ट्रेस आए दिन ऐसी-ऐसी फोटोज शेयर कर देती हैं जो फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ा देती हैं. वहीं अब सोशल मीडिया पर सुरभि ज्योति ने रिवीलिंग ड्रेस पहनकर काउच पर बैठकर ऐसी फोटोज खिंचवा ली हैं जो तेजी से वायरल हो रही हैं. इन फोटोज में एक्ट्रेस ब्रा के साथ ब्लैक कलर का ट्राउजर पहने हुई हैं. जिसमें वो अपने कातिलाना लुक से लोगों को दीवाना बना रही हैं. एक्ट्रेस ने जैसे ही ये फोटोज शेयर की तो वो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गईं. इन फोटोज में सुरभि कैमरे के सामने अपना किलर लुक दिखाती नजर आईं.

काउच पर बैठ कराया बोल्ड फोटोशूट

इन तस्वीरों में सुरभि (Surbhi Jyoti) काउच पर ब्रा के साथ ब्लैक कलर का ट्राउजर पहने नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस इस आउटफिट को पहनकर काउच पर बैठी नजर आ रही हैं जिसमें वो एक से बढ़कर एक किलर पोज दे रही हैं. इन तस्वीरों में सुरभि कैमरे के सामने बोल्डनेस का तड़का लगाती हुई दिखीं.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Surbhi Jyoti (@surbhijyoti)

 

दिए हॉट पोज

इन तस्वीरों में सुरभि ज्योति (Surbhi Jyoti) कैमरे के सामने बैठकर इतने ज्यादा हॉट और बोल्ड पोज दे रही हैं कि देखने वाले भी दंग रह गए. तस्वीरों में एक्ट्रेस कभी काउच पर बैठकर पोज देती हुई नजर आ रही हैं तो कभी काउच पर लेटकर बॉडी फ्लॉन्ट करती हुई नजर आईं.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Surbhi Jyoti (@surbhijyoti)

 

नागिन और कुबूल है से हुई फेमस

सुरभि ज्योति ने 'कुबूल है' सीरियल में जोया का किरदार निभाया था. इस किरदार ने एक्ट्रेस को काफी लोकप्रिय बना दिया. इसके बाद एकता कपूर के सीरियल 'नागिन में एक्ट्रेस ने नागिन का रोल निभाकर फैंस का दिल जीता. सुरभि लगातार सोशल मीडिया पर बोल्ड फोटोज शेयर करती रहती हैं और फैंस का दिल जीतती रहती हैं.

 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

 

 

 

Trending news