Wedding Bells: जल्द शादी करने जा रहा ये मशहूर टीवी एक्टर? इस करोड़पति घराने के बन सकते हैं दामाद!
Advertisement

Wedding Bells: जल्द शादी करने जा रहा ये मशहूर टीवी एक्टर? इस करोड़पति घराने के बन सकते हैं दामाद!

Parth Samthaan को लेकर बड़ी खबर है. खबरों की मानें तो पार्थ जल्द ही शादी करने वाले है. पार्थ जिससे शादी करने वाले हैं वो हसीना कोई और नहीं बल्कि भूषण कुमार की बहन खुशाली कुमार है. इन खबरों पर एक्ट्रेस ने चुप्पी तोड़ी है.

 

पार्थ सामथन और खुशाली कुमार वेडिंग?

Parth Samthaan Wedding: 'कसौटी जिंदगी 2' में अनुराग बसु का रोल निभा चुके एक्टर पार्थ सामथन (Parth Samthaan) को लेकर बड़ी खबर है. खबरों की मानें तो पार्थ जल्द ही दूल्हा बनने वाले हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एक्टर इन दिनों खुशाली कुमार को डेट कर रहे हैं. ये खुशाली कोई और नहीं बल्कि भूषण कुमार की बहन है. हालांकि इन खबरों को लेकर खुशाली कुमार ने भी चुप्पी तोड़ी है. अब एक्ट्रेस का बयान लोगों का ध्यान खींच रहा है.

लंबे वक्त से कर रहे डेट
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक खुशाली कुमार और पार्थ सामथन (Parth Samthaan) के प्यार की शुरुआत एक म्यूजिक वीडियो 'पहले प्यार का पहला गम' की शूटिंग के दौरान हुई थी. इसके बाद दोनों एक दूसरे को पसंद करने लगे और डेट करना शुरू कर  दिया.

 

 

शादी को मिली मंजूरी?
खबरों की मानें को भूषण कुमार ने पार्थ और खुशी के रिश्ते को मंजूरी दे दी है. खबरों की मानें तो पार्थ और खुशाली की शादी इस साल दिसंबर या फिर अगले साल जनवरी में होने की संभावना है. हालांकि दोनों परिवार के पास शादी की तैयारियों के लिए ज्यादा वक्त नहीं बचा है क्योंकि आधा अक्टूबर बीत गया है.

 

 

इन सीरियल्स में आ चुके नजर
वर्कफ्रंट की बात करें तो खुशाली कुमार ने 'राउंड द कॉर्नर' फिल्म से बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत की थी. जबकि पार्थ कई हिट सीरियल्स में नजर आ चुके हैं जिसमें 'आशिकी' और 'प्यार तूने क्या किया' शामिल है. वहीं अब एक्टर जल्द ही फिल्मों में डेब्यू करने वाली है. इस फिल्म का नाम 'घुड़चढ़ी' है.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Khushalii Kumar (@khushalikumar)

 

खुशाली ने तोड़ी चुप्पी
शादी की खबरों को लेकर खुशाली कुमार ने चुप्पी तोड़ी है. एक्ट्रेस ने एक स्क्रीनशॉट शेयर कर उसके ऊपर कैप्शन में लिखा- 'गलत. इसके साथ ही लिखा- मुझे अफवाहें काफी पसंद है. और ये तो मैं खुद भी नहीं जानती थी.'

Trending news