बेहद खास होने वाला है कपिल शर्मा शो का पहला एपिसोड, ये सेलेब होगा First गेस्ट!
Advertisement
trendingNow12165334

बेहद खास होने वाला है कपिल शर्मा शो का पहला एपिसोड, ये सेलेब होगा First गेस्ट!

Kapil Sharma का शो चंद दिन बाद ही आने वाला है. शो को लेकर ऐसी खबर आई है जिसे जानकर फैंस झूम उठेंगे. खबरों की मानें तो ऐसा पहली बार होगा कि कपिल के शो में बॉलीवुड का ये दिग्गज एक्टर पहले एपिसोड में दिखेगा.

 

द ग्रेट इंडियन कपिल शो

The Great Indian Kapil Show: कपिल शर्मा (Kapil Sharma) अपनी पूरी पलटन के साथ एक बार फिर से सबको हंसाने आ रहे हैं. लेकिन इस बार ये शो टीवी पर नहीं बल्कि ऑनलाइन प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर 30 मार्च से स्ट्रीम होगा. लेकिन क्या आपको पता है इस शो के पहले मेहमान बेहद खास हैं. यहां तक कि ऐसा पहली बार होगा कि वो कपिल शर्मा के शो में शामिल होंगे. इतना ही नहीं एक अंग्रेजी सिंगर भी कपिल के शो में शामिल होने की चर्चा है. चलिए आपको बताते हैं कि कपिल के इस सीजन के पहले मेहमान कौन हैं.

आमिर खान होंगे पहले गेस्ट!
ईटाइम्स टीवी की रिपोर्ट के मुताबिक कपिल शर्मा के शो 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' के पहले एपिसोड में आमिर खान नजर आ सकते हैं. कपिल के शो से जुड़े करीबी सूत्र ने बताया कि आमिर खान आज तक कभी भी कपिल शर्मा के शो में नहीं आए हैं. ऐसे में ये पहला मौका होगा जब वो कपिल के शो में दिखेंगे.'

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma)

आग बबूला हो गईं ऐश्वर्या शर्मा, सोशल मीडिया पर जमकर निकाली भड़ास; क्या है माजरा?

एड शीरन भी आ सकते हैं नजर
आमिर खान के अलावा अंग्रेजी सिंगर एड शीरन (Ed Sheeran) के भी कपिल के शो में आने को लेकर चर्चाएं तेज हैं. दरअसल, एड शीरन इन दिनों भारत आए हुए हैं. यहां तक कि कपिल शर्मा के साथ उनकी एक सेल्फी भी वायरल हुई थी. इस सेल्फी के वायरल होने के बाद ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि एड शीरन भी कपिल के शो का हिस्सा हो सकते हैं. लेकिन इसे लेकर किसी भी तरह की आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma)

'उनके पास चेहरा नहीं...', रणवीर सिंह के बाद, मुकेश खन्ना ने SRK-अक्षय को भी किया रिजेक्ट, एकता कपूर पर बोले- सत्यानाश कर दिया

हर शनिवार नया एपिसोड 
कपिल शर्मा लंबे वक्त से टीवी पर लोगों का मनोरंजन कर रहे हैं. लेकिन इस बार कपिल लोगों को हंसाने के लिए टीवी की जगह ऑनलाइन ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर आएंगे. ये शो 30 मार्च से शुरू होगा और हर शनिवार इसका नया एपिसोड अपलोड होगा. खास बात है कि इस सीजन के साथ कपिल के शो में सुनील ग्रोवर भी दिखेंगे. साथ ही कृष्णा अभिषेक, राजीव ठाकुर और अर्चना पूरन सिंह भी नजर आएंगी.

Trending news