वाराणसी के घाट पर Sunny Leone, गंगा आरती में हुईं शामिल, एक झलक पाने के लिए उमड़ी भीड़
Advertisement
trendingNow11963010

वाराणसी के घाट पर Sunny Leone, गंगा आरती में हुईं शामिल, एक झलक पाने के लिए उमड़ी भीड़

Sunny Leone Video: सनी लियोन हाल ही में वाराणसी पहुंचीं जहां उन्होंने भगवान शिव के दर्शन किए और मां गंगा की आरती में हिस्सा लिया.

वाराणसी के घाट पर Sunny Leone, गंगा आरती में हुईं शामिल, एक झलक पाने के लिए उमड़ी भीड़

Sunny Leone Latest News: सनी लियोन (Sunny Leone) को हाल ही में वाराणसी में स्पॉट किया गया जहां वो पूर्व आईएएस और अभिनेता अभिषेक सिंह (Abhishek Singh) के साथ पहुंची हैं. इस दौरान उन्होंने काशी विश्वनाथ मंदिर के दर्शन किए तो साथ ही वाराणसी के घाट पर पहुंच वो गंगा आरती में शामिल भी हुईं. 

सनी लियोन ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर की है जिसमें जो गंगा आरती की है. सनी के घाट का सुंदर और बेहद ही दिल को लुभा लेने वाला नजारा दिखाकर अपने फैंस का दिन बना दिया है. घाट पर लोगों की भीड़ नजर आ रही है तो पुजारी गंगा की आरती कर रहे हैं. वहीं वीडियो के आखिर में सनी और अभिषेक दोनों साथ नजर आई रहे हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone)

एल्बम लॉन्चिंग के लिए पहुंचीं वाराणसी
सनी लियोन के वाराणसी पहुंचने का कारण था उनकी म्यूजिक एल्बम का लॉन्च और प्रमोशन. जिसमे ये जोड़ी नजर आने वाली है. सबसे पहले सनी ने काशी विश्वनाथ मंदिर में दर्शन किए और फिर एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में वो शामिल हुईं जिसमें उनके साथ अभिषेक सिंह भी मौजूद रहे. इस पीसी में केवल मीडिया को न्योता भेजा गया था लेकिन सनी के आने के खबर जैसे ही लोगों में फैली तो वहां काफी भीड़ जुट गई. देखते ही देखते माहौल ऐसा हो गया कि अतिरिक्त सुरक्षा के लिए पुलिस तक को बुलाना पड़ा और तब जाकर स्थिति काबू में आई. 

सनी और अभिषेक का नया गाना रिलीज हुआ है जिसका टाइटल है – मेरी पार्टी में कोई थर्ड पार्टी नहीं. 2 मिनट 53 सेकेंड के इस गाने को यूट्यूब पर रिलीज किया गया है. मीडिया से मुखातिब अभिषेक सिंह से इस गाने से इतर भी कुछ सवाल किए गए जिनमें से एक था नाना पाटेकर का थप्पड़ कांड. हाल ही में नाना पाटेकर का एक वीडियो वायरल हुआ जिसमे वो एक फैन को सेल्फी लेने से नाराज होकर थप्पड़ मारते दिख रहे हैं. इस पर अभिषेक का कहना था कि किसी भी सेलेब्रिटी या नॉन सेलेब्रिटी को ऐसा बिल्कुल नहीं करना चाहिए.    
 

Trending news