Sriti Jha Stunt: आग से खेलती इस संस्कारी बहू का नहीं देखा होगा ऐसा रूप, फैंस की आई जान हथेली पर
Advertisement
trendingNow11289809

Sriti Jha Stunt: आग से खेलती इस संस्कारी बहू का नहीं देखा होगा ऐसा रूप, फैंस की आई जान हथेली पर

Sriti Jha Khatron Ke Khiladi: सृति झा खतरों के खिलाड़ी में भले ही हर स्टंट के दौरान खूब घबराती हैं लेकिन हर बार टास्क को पूरा करके ही दम लेती हैं लेकिन इस बार सृति जिस तरह हंसते-हंसते आग से खेलती हुई दिखीं तो बस हर किसी की जान हथेली पर आ गई. 

सृति झा (फोटो- सोशल मीडिया)

Sriti Jha stunt in Khatron Ke Khiladi: कुमकुम भाग्य (Kumkum Bhagya) फेम सृति झा (Sriti Jha) को भला कौन नहीं जानता. इस शो ने सृति को टीवी की बड़ी एक्ट्रेस बना दिया है. इन दिनों सृति टीवी की संस्कारी बहू का किरदार छोड़कर खतरों के खिलाड़ी (Khatron Ke Khiladi) में बड़े बड़े खतरों के पंगा लेती नजर आ रही हैं. लेकिन इस बार सृति ने जो स्टंट हंसते हंसते किया है वो देख हर किसी के होश उड़ गए हैं. सिर्फ इस वीडियो को देखने वाले दर्शक ही नहीं बल्कि रोहित शेट्टी के शो में उनके बाकी को-कंटेस्टेंट भी सृति का ये अंदाज देख दंग रह गए हैं.    

  1. सृति झा ने दिखाया खतरनाक हुनर
  2. खतरों के खिलाड़ी पर आग से खेलती हुई आईं नजर 

आग से खेलतीं सृति झा
खतरों के खिलाड़ी 12 में हर खतरे का सामना करती हुईं सृति आगे बढ़ रही हैं. वो अभी भी शो में बनी हुई हैं. भले ही टास्क करने के दौरान सृति कितना ही क्यों ना घबराएं लेकिन अपने हर टास्क को वो जरूर पूरा करती हैं और उनकी यही खासियत उन्हें बाकी कंटेस्टेंट से अलग बनाती है. लेकिन इस बार सृति खतरों के खिलाड़ी में कुछ ऐसा करती हुई दिखीं जिसे देख सबकी जान हथेली पर आ गई और सृति को कुछ फर्क ही नहीं पड़ा. दरअसल, शो का एक नया प्रोमो शेयर किया गया है जिसमें सृति आगे से खेलती हुई नजर आ रही हैं वो भी हंसते-हंसते और ये देख उनके साथी कंटेस्टेंट की भी जान अटक गई है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

करण जौहर की फिल्म में सृति
वैसे आपको बता दें कि सृति झा के सितारे इन दिनों बुलंदियों पर हैं. जल्द ही वो करण जौहर की फिल्म में नजर आने वाली हैं. यानि टीवी के बाद अब सृति एक लंबी छलांग लगाने के लिए पूरी तरह तैयार है. ये करण जौहर की फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में होंगी. एक्टर अरिजीत तनेजा भी इस फिल्म का हिस्सा होने वाले हैं और उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की जिसमें सृति, करण जौहर और खुद अरिजीत नजर आ रहे हैं. इससे पहले इन्हें सेट पर शूटिंग करत हुए स्पॉट किया गया था.  

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Arjit Taneja (@arjitaneja)

ये फिल्म अगले साल रिलीज होने जा रही है. इसकी कहानी क्या होगी और इन टीवी कलाकारों की फिल्म में क्या भूमिका होने वाली है. फिलहाल इस पर सस्पेंस बरकरार ही रखा गया है. 

Trending news