Ye Rishta kya Kehlata Hai की एक्ट्रेस कर रही हैं Randeep Rai को डेट! बोलीं- मुझे नहीं...
Advertisement
trendingNow11481968

Ye Rishta kya Kehlata Hai की एक्ट्रेस कर रही हैं Randeep Rai को डेट! बोलीं- मुझे नहीं...

Shivangi Joshi Relationship: ये रिश्ता क्या कहलाता है फेम एक्ट्रेस शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi) के लव अफेयर के खूब चर्चे सोशल मीडिया पर हो रहे हैं. चर्चों के बाद शिवांगी ने अपने लव रिलेशन का सच सबके सामने बताया है.

शिवांगी जोशी

Shivangi Joshi Dating Randeep Rai: स्टार प्लस के टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' कि नायरा तो हर किसी को याद होगी. जी हां... नायरा यानी शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi) इन दिनों फिर से सोशल मीडिया का हॉट टॉपिक बनी हुई हैं. शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi Tv Shows) के प्यार के चर्चे खूब सोशल मीडिया पर नेटीजन्स के गॉसिप का मुद्दा बने हुए हैं. गॉसिप गलियारों में ऐसी चर्चा है कि शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi Boyfriend), 'बालिका वधु 2' के एक्टर रणदीप राय (Randeep Rai) को डेट कर रही हैं. रणदीप राय संग डेटिंग की खबरों पर शिवांगी जोशी ने अपनी चुप्पी तोड़ दी है. 

क्या सच में कर रही हैं रणदीप राय को डेट? 

ये रिश्ता क्या कहलाता है फेम शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi Photos) ने रणदीप राय संग अपने रिश्ते को पूरी तरह से नाकार दिया है. ईटाइम्स की रिपोर्टस के अनुसार, शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi Videos) का कहना है कि मुझे नहीं पता ये खबरें कहां से आ रही हैं. वहीं 'बालिका वधु 2' के एक्टर रणदीप राय (Randeep Rai on Shivangi Joshi) का कहना है कि, शिवांगी और मैं सिर्फ दोस्त हैं. मेरे कई दोस्त हैं, और शिवांग भी उन्हीं में से एक है. 

अफवाहों को खारिज कर शिवांगी ने शेयर की बोल्ड फोटो

शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi) ने डेटिंग की अफवाहों को एक सिरे से खारिज करने के बाद सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड और सिजलिंग तस्वीरें शेयर कर दी हैं. एक्ट्रेस ने बोल्ड तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, अभी मैं, सिर्फ मेरी हूं और किसी के साथ शेयर नहीं कर रही. एक्ट्रेस ने तस्वीरों के साथ कैप्शन लिखकर भी अपनी डेटिंग की अफवाहों को नाकार दिया है. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news