Bhabi Ji Ghar Par Hain की 'अंगूरी भाभी' ने बैकलेस ब्लाउज में लगाए ऐसे कातिलाना ठुमके, उड़ गए विभूति नारायण के होश
Advertisement

Bhabi Ji Ghar Par Hain की 'अंगूरी भाभी' ने बैकलेस ब्लाउज में लगाए ऐसे कातिलाना ठुमके, उड़ गए विभूति नारायण के होश

Shilpa Shinde Dance: कभी 'भाबी जी घर पर हैं' (Bhabi Ji Ghar Par Hain) में अंगूरी भाभी का रोल करने वाली शिल्पा शिंदे (Shilpa Shinde) ने हाल ही में अपना एक डांसिंग वीडियो शेयर कर लोगों की परेशानी बढ़ा दी है.

 

भाबी जी घर पर हैं

Shilpa Shinde Dance Video: टीवी जगत की मशहूर अदाकारा शिल्पा शिंदे (Shilpa Shinde) का एक वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में वो कातिलाना मूव्स दिखाती नजर आ रही हैं. आपको यह तो पता ही होगा कि शिल्पा जल्द ही 'झलक दिखला जा' (Jhalak Dikhhla Jaa) का हिस्सा बनने वाली हैं और इस रिएलिटी शो में आने से पहले उन्होंने बाकी कंटेस्टेट्स की परेशानी बढ़ा दी है. जी हां, शिल्पा ने हाल ही में एक वीडियो ऐसा डांस करके दिखाया है कि किसी के भी पसीने छूट जाएं. ये वीडियो हालांकि काफी पुराना है लेकिन इसमें आप शिल्पा शिंदे के डांसिंग टैलेंट की झलक जरूर देख सकते हैं.

शिल्पा शिंदे का डांस

टीवी की मशहूर कॉमेडी सीरीज 'भाबी जी घर पर हैं' (Bhabi Ji Ghar Par Hain) आए दिन किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बना रहता है. इस शो में दर्शकों की दिलचस्पी बनाए रखने के लिए मेकर्स आए दिन नए ट्विस्ट एंड टर्न लाते दिखाई दे जाते हैं. इस शो पर अब तक कई अहम किरदारों में लीड एक्टर्स बदलते हुए भी नजर आए हैं. वहीं, हाल ही में शो पर 'अंगूरी भाभी' (Angoori Bhabhi) के रोल में नजर आ चुकीं एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे (Shilpa Shinde) जबरदस्त सुर्खियों में आ गई हैं. उन्होंने 'भाबी जी घर पर हैं' सीरीज से अपना एक पुराना वीडियो शेयर किया है जिसमें वो बेहद सिजलिंग डांस करती दिखाई दे रही हैं.

 

 

शिल्पा का लुक

दरअसल, शिल्पा शिंदे ने हाल ही में इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो लाल रंग की साड़ी और पोल्का डॉट्स स्टाइल ब्लाउज में नजर आ रही हैं. इस वीडियो में वो विभूति नारायण की तरफ देखते हुए सिजलिंग डांस कर रही हैं. ये वीडियो तो शो की एक क्लिप है लेकिन इस वीडियो शिल्पा ने एक खास मकसद की वजह से शेयर किया है. यहां देखें वायरल हो रहा शिल्पा शिंदे का ये वीडियो

एक्ट्रेस का कैप्शन

इस वीडियो को शेयर करते हुए शिल्पा ने कैप्शन में लिखा- 'क्या ऐसा डांस का जलवा दिखा के मैं झलक का शो जीत जाऊंगी? जल्दी से बताओ मुझे और कितनी मेहनत करनी पड़ेगी आप सबको एंटरटेन करने के लिए #JhalakDikhhlaJaa'. इस कैप्शन से जाहिर है कि वो इस वीडियो के जरिए अपने आने वाले शो 'झलक दिखला जा' सीजन 10 को प्रमोट कर रही हैं. बता दें कि बिग बॉस सीजन 11 की विनर रह चुकीं टीवी एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे Jhalak Dikhhla Jaa Season 10 में जबरदस्त हलचल मचाने आ रही हैं.

(ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर)

Trending news