शमिता शेट्टी के एक्स बॉयफ्रेंड Raqesh Bapat की हालत खराब, अस्पताल से शेयर की हाथ में ड्रिप लगी फोटो
Advertisement

शमिता शेट्टी के एक्स बॉयफ्रेंड Raqesh Bapat की हालत खराब, अस्पताल से शेयर की हाथ में ड्रिप लगी फोटो

Shamita Shetty के एक्स बॉयफ्रेंड राकेश बापट की हालत काफी ज्यादा खराब है. इस बात का खुलासा एक्टर की इंस्टाग्राम स्टोरी से हुआ. जिसमें एक्टर ने हाथ में ड्रिप लगी फोटो शेयर की. ये फोटो मिनटों में वायरल हो गई और फैंस एक्टर की जल्द रिकवरी की दुआ करने लगे.

राकेश बापट की हालत खराब

Raqesh Bapat Hospitalised: शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) के एक्स बॉयफ्रेंड राकेश बापट (Raqesh Bapat) अस्पताल में भर्ती हैं. राकेश ने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की है जिसमें उनके हाथ में ड्रिप लगी हुई है. हालांकि फोटो में उनका चेहरा नहीं दिख रहा है. एक्टर की ये फोटो मिनटों में वायरल हो गई और फैंस परेशान हो गए. राकेश को क्या हुआ है और उनकी ऐसी हालत कैसे हो गई, इसे लेकर अभी भी कोई भी जानकारी नहीं मिली है.

राकेश की बिगड़ी तबीयत
बिग बॉस ओटीटी में नजर आ चुके राकेश बापट (Raqesh Bapat) ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में बेड पर लेटे हुए की एक फोटो शेयर की है. इस फोटो में एक्टर का चेहरा तो नहीं लेकिन हाथ नजर आ रहा है, जिसमें ड्रिप लगी हुई है. इस फोटो के साथ राकेश ने ईवल आई का आइकन भी शेयर किया है.

 

fallback

आखिर क्या हुआ एक्टर को? 
राकेश बापट (Raqesh Bapat) की ये फोटो सोशल मीडिया पर मिनटों में वायरल हो गई. लेकिन एक्टर को क्या हुआ है इसका खुलासा नहीं हुआ है. राकेश बापट कई सारे टीवी शोज में नजर आ चुके हैं. यहां तक कि सलमान खान के रियलिटी शो 'बिग बॉस ओटीटी' में भी वो बतौर कंटेस्टेंट दिखे थे. जिसमें शमिता और उनके इश्क के चर्चे काफी ज्यादा थे.  

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Raqesh Bapat (@raqeshbapat)

 

ब्रेकअप का ऐसा किया था ऐलान
राकेश बापट और शमिता शेट्टी 'बिग बॉस ओटीटी' (Bigg Boss OTT) में एक दूसरे को डेट करने लगे थे. शो के बाद भी कुछ वक्त तक इन दोनों का रिश्ता चला, लेकिन अचानक दोनों का ब्रेकअप हो गया. ब्रेकअप के बाद राकेश ने पोस्ट लिखा था- 'मैं सभी को बताना चाहता हूं कि मैं और शमिता अब साथ में नहीं है. ये जानकर आपका दिल टूट जाएगा. उम्मीद करता हूं कि आप हम लोगों को अलग-अलग प्यार देंगे.' राकेश बापट आखिरी बार म्यूजिक वीडियो 'तेरे विच रब दिस्दा' में नजर आए थे. इनके फेमस शोज की बात करें तो उसमें कई टीवी शोज शामिल हैं जिनके नाम हैं- 'सात फेरे', 'होंगे जुदा ना हम',  'कुबूल है',  'ये है आशिकी', 'बहु हमारी रजनीकांत' और 'इश्क में मरजावां' शामिल है.

Trending news