Bigg Boss की इस कंटेस्टेंट का डांस देख लोगों के छूटे पसीने, हवा में उड़ी ड्रेस तो..
Advertisement

Bigg Boss की इस कंटेस्टेंट का डांस देख लोगों के छूटे पसीने, हवा में उड़ी ड्रेस तो..

Bold Dance: बिग बॉस जितना पॉपुलर रिएलिटी शो है, उतना ही फेम इस गेम शो में आए कंटेस्टेंट (Bigg Boss Contestants) को भी मिलता है. ऐसी ही कंटेस्टेंट्स की लिस्ट में रश्मि देसाई का नाम भी शामिल है. रश्मि के एक वीडियो ने इंटरनेट पर जैसे आग ही लगा दी है.   

Bigg Boss की इस कंटेस्टेंट का डांस देख लोगों के छूटे पसीने, हवा में उड़ी ड्रेस तो..

Rashmi Desai Bold Video: बिग बॉस का हर सीजन शो में आए कंटेस्टेंट्स की वजह से ही यादगार बनता है. ऐसे में बिग बॉस सीजन 13 में भी लोगों को भरपूर एंटरटेनमेंट (Entertainment) का डोज मिला था. सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की जोड़ी से लेकर सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई की लड़ाई तक, ऑडियंस को मनोरंजन का भरपूर मसाला मिलता था. 

डांस देख फैंस हुए बेहाल!

बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट रहीं रश्मि देसाई अक्सर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. कई बार टेलीविजन एक्ट्रेस की बोल्ड फोटोज और वीडियोज देख फैंस बेहाल हो जाते हैं. ऐसे ही एक वीडियो में रश्मि देसाई (Rashmi Desai) को हद से ज्यादा बोल्ड डांस करते हुए देखा जा सकता है. पहले आप भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को जरूर देखें... 

नहीं देखा होगा रश्मि का ऐसा स्टाइल

इस वीडियो में एक्ट्रेस ने ब्लू कलर की स्ट्रैपी ड्रेस पहनी हुई है. बैकग्राउंड में जावेद अली का 'दीवाना कर रहा है' गाना बज रहा है और रश्मि देसाई कैमरे के सामने अपने बोल्ड डांस मूव्ज दिखा रही हैं. इतना ही नहीं डांस (Bold Dance) करते-करते एक्ट्रेस की ड्रेस भी हवा में थोड़ा-बहुत उड़ने लगती है. कुल मिलाकर एक्ट्रेस इस वीडियो में हद से ज्यादा हॉट और बोल्ड लग रही हैं. इस वीडियो को देखने के बाद रश्मि के कई फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ सकती हैं.  

वीडियो ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा

रश्मि देसाई ने अपने ही ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से इस वीडियो (Viral Video) को शेयर किया था. हालांकि ये वीडियो थोड़ा पुराना है लेकिन आज भी फैंस इस वीडियो को बार-बार देखना पसंद करते हैं. रिवीलिंग आउटफिट में रश्मि देसाई का सेक्सी डांस (Sexy Dance) लोगों के दिलों पर गहरी छाप छोड़ रहा है. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news