BB 16: इस तारीख के बाद Salman Khan नहीं करेंगे बिग बॉस होस्ट! 'भाईजान' की जगह इस स्टार को लाने की प्लानिंग चालू
Advertisement

BB 16: इस तारीख के बाद Salman Khan नहीं करेंगे बिग बॉस होस्ट! 'भाईजान' की जगह इस स्टार को लाने की प्लानिंग चालू

Bigg Boss Host Salman Khan: सलमान खान (Salman Khan) जो बिग बॉस की जान भी माने जाते हैं, जल्द ही शो को अलविदा कर सकते हैं. रिपोर्ट्स के अनुसार सलमान खान का बिग बॉस (Bigg Boss Salman Khan) मेकर्स के साथ कॉन्ट्रेक्ट खत्म होने जा रहा है. 

सलमान खान

Salman Khan Bigg Boss 16: बिग बॉस के फैंस को तगड़ा झटका लगने वाला है क्योंकि जल्द ही सलमान खान (Salman Khan) का शो से पत्ता साफ होने वाला है. जी हां... बिग बॉस के साथ सलमान खान (Bigg Boss 16 Salman Khan) का कॉन्ट्रैक्ट खत्म होने वाला है. रिपोर्ट्स की मानें तो सलमान खान (Salman Khan Movies) के कान्ट्रैक्ट खत्म होने के बाद इसे रिन्यू नहीं कराने का विचार कर रहे हैं. वहीं गॉसिप गलियारों में ऐसी चर्चा है कि सलमान खान (Salman Khan Bigg Boss Fees) को रिप्लेस करने के लिए एक स्टार तैयार भी हो गया है. 

कौन करेगा बिग बॉस 16 की होस्टिंग 

रिपोर्ट्स की मानें तो 12 जनवरी 2023 को सलमान खान (Salman Khan) का बिग बॉस के साथ कॉन्ट्रैक्ट खत्म हो रहा है. ऐसे में सलमान खान अगर आगे की डेट्स नहीं देते हैं तो वह बिग बॉस को अलविदा कह सकते हैं. सोशल मीडिया पर ऐसी चर्चा है कि सलमान खान के बाद शो को फिल्ममेकर करण जौहर (Karan Johar Bigg Boss New Host) होस्ट कर सकते हैं क्योंकि वह बिग बॉस ओटीटी को होस्ट कर चुके हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो करण जौहर (Karan Johar), बिग बॉस मेकर्स के साथ बातचीत भी कर रहे हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

सलमान खान के जाने की खबर से मचा हड़कंप 

सलमान खान (Salman Khan New Movies) को बिग बॉस की जान माना जाता है. कई लोग हफ्ता भर बिग बॉस शो में कंटेस्टेंट की चिल्लम चिल्ली इसलिए भी देखते हैं जिससे जब वीकेंड का वार पर सलमान खान (Salman Khan Movies and Tv Shows) कंटेस्टेंट्स की क्लास लगाएं तो वह फुल मजा ले सकें. अब अगर सलमान खान ही नहीं होंगे तो कई फैंस शो को बायकॉट कर सकते हैं. कुछ इंटरनेट यूजर्स सोशल मीडिया पर लिख रहे हैं अगर कऱण जौहर शो होस्ट करता है तो वैसे ही लोग इसे देखना छोड़ देंगे. सलमान खान के फैंस भी इस बात से खासा नाराज हैं, उनका मानना है अगर सलमान नहीं तो बिग बॉस भी नहीं. 

बिग बॉस का एक्सटेंशन हो जाएगा फ्लॉप 

बता दें, बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16 Finale) का पहले जनवरी के मिडल में फिनाले होना था लेकिन टीआरपी में टॉप करने के बाद शो को एक महीने के लिए एक्सटेंड कर दिया है. ऐसे में अगर सलमान खान बीच शो में जाते हैं तो मेकर्स के लिए एक्सटेंशन भारी पड़ सकता है. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news