Too Hot To Handle: कुछ ज्यादा ही टाइट टॉप पहने सड़कों पर निकल गई चोपड़ा गर्ल, शॉर्ट्स तो थे इतने छोटे कि...
Advertisement

Too Hot To Handle: कुछ ज्यादा ही टाइट टॉप पहने सड़कों पर निकल गई चोपड़ा गर्ल, शॉर्ट्स तो थे इतने छोटे कि...

Sakshi Chopra Hot Photos: रामानंद सागर की पोती साक्षी चोपड़ा को हाल ही में पैपराजी ने मुंबई में स्पॉट किया. इस दौरान साक्षी की लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई है जिन्हें देखने के बाद साक्षी के बोल्ड अंदाज से नजरें हटा पाना काफी मुश्किल सा हो रहा है.

 

Too Hot To Handle: कुछ ज्यादा ही टाइट टॉप पहने सड़कों पर निकल गई चोपड़ा गर्ल, शॉर्ट्स तो थे इतने छोटे कि...

Sakshi Chopra Bold Look: रामानंद सागर (Ramanand Sagar) की पोती साक्षी चोपड़ा (Sakshi Chopra) हमेशा अपने कपड़ों की वजह से लाइमलाइट में रहती हैं. अब एक बार फिर से साक्षी चोपड़ा का लेटेस्ट लुक सोशल मीडिया पर सामने आया है जो कि काफी तेजी से वायरल हो रहा है. ये साक्षी चोपड़ा का कोई लेटेस्ट फोटोशूट नहीं है बल्कि उन्हें पैपराजी ने मुंबई में बीच पार्टी में जाते वक्त स्पॉट किया. साक्षी चोपड़ा की इस दौरान की तस्वीरें सोशल पर सामने आई है और उनके लुक के खूब चर्चे हो रहे हैं. तस्वीरों को देखने के बाद हर कोई साक्षी चोपड़ा के इस डेयरिंग लुक के ही चर्चे कर रहा है. 

साक्षी चोपड़ा का लेटेस्ट बीच पार्टी लुक 

साक्षी चोपड़ा के इस लुक की बात करें को सामने आई तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि बीच पार्टी के लिए साक्षी ने काफी बोल्ड लुक ऑप्ट किया था. इस दौरान उन्होंने व्हाइट टैंक टॉप पहना हुआ था. इस टॉप को साक्षी ने ऑरेंज कलर के शॉर्ट्स के साथ टीम अप किया था. साक्षी की ये हॉट पैंट्स हद से ज्यादा टाइट थे. पब्लिक प्लेस में साक्षी को इस लुक में देखकर किसी की भी नजरें हटने का नाम ही नहीं ले रही थीं. 

उर्फी जावेद को देती हैं टक्कर

बता दें कि साक्षी चोपड़ा की उम्र सिर्फ 24 साल है और ये हसीना आए दिन अपने एक से बढ़कर एक बोल्ड लुक्स को लेकर छाई रहती हैं. साक्षी चोपड़ा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी ग्लैमरस तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. साक्षी चोपड़ा रे बोल्ड लुक्स को देखने के बाद नेटिजंस का कहना है कि वो बोल्डनेस के मामले में उर्फी जावेद को टफ कॉम्पीटिशन देती हैं. 

मशहूर प्रोड्यूसर रामानंद सागर की नातिन

आपको बता दें कि साक्षी चोपड़ा रामायण बनाने वाले मशहूर प्रोड्यूसर रामानंद सागर की परपोती हैं. साक्षी चोपड़ा की मां मीनाक्षी सागर रामानंद सागर के छोटे बेटे मोती सागर की बेटी हैं. बता दें कि साक्षी की मां मीनाक्षी सागर ने 2018 में मामिक सिंह से शादी की हैं. वहीं साक्षी चोपड़ा के अंकल आकाश चोपड़ा भी एक एक्टर है. इंस्टाग्राम पर तबाही मचाने के साथ साक्षी चोपड़ा का यूट्यूब पर भी एक अकाउंट है. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news