Raisinghani Vs Raisinghani Promo: कोर्टरूम ड्रामा में धमाल मचाने को तैयार जेनिफर विंगेट और करण वाही
Advertisement
trendingNow12070464

Raisinghani Vs Raisinghani Promo: कोर्टरूम ड्रामा में धमाल मचाने को तैयार जेनिफर विंगेट और करण वाही

Raisinghani Vs Raisinghani Promo: 'रायसिंघानी वर्सेज रायसिंघानी' एक कोर्टरूम ड्रामा है, जिसमें जेनिफर विंगेट और करण वाही मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं. इस शो में जेनिफर विंगेट अनुष्का नाम की तेजतर्रार वकील का किरदार निभा रही हैं तो वहीं करण  वाली विराट नाम के युवा वकील का किरदार निभाते हुए दिखाई देंगे. शो का प्रोमो जारी हो गया है और फैन्स इसे पसंद भी कर रहे हैं.

'रायसिंघानी वर्सेज रायसिंघानी' का प्रोमो रिलीज

Raisinghani Vs Raisinghani Promo: जेनिफर विंगेट और करण वाही को अपने नए शो 'रायसिंघानी वर्सेज रायसिंघानी' के साथ वापसी कर रहे हैं. यह शो एक कोर्ट रूम ड्रामा है, जिसमें दोनों ही युवा वकीलों की भूमिका निभा रहे हैं. शो को प्रोमो रिलीज कर दिया गया है और इस प्रोमो में जेनिफर विंगेट (Jennifer Winget) और करण वाही (Karan Wahi) की कैमिस्ट्री गजब की लग रही है.

जेनिफर विंगेट अनुष्का रायसिंघानी का किरदार निभा रही हैं, जो तेज-तर्रार युवा वकील हैं. वह अपने पिता की लॉ फर्म में अपनी पहचान बना रही हैं और प्रत्येक मामले में अपनी नैतिकता के साथ खड़ी रहती हैं. दूसरी तरफ, विराट चौधरी यानी करण वाही हैं. करण एक विनम्र और युवा वकील है, जिन्हें फर्म का असली उत्तराधिकारी माना जाता है. फर्म में एक युवा इंटरर्न अंकिता पांडे (रीम शेख) भी हैं, जो एक गहरे सीक्रेट को खोजने की कोशिश कर रही है.

मनोरंजक कोर्टरूम ड्रामा 
'रायसिंघानी वर्सेज रायसिंघानी' (Raisinghani vs Raisinghani) एक मनोरंजक कोर्टरूम ड्रामा है, जिसमें जेनिफर विंगेट, करण वाही, रीम शेख और संजय नाथ जैसे मंझे हुए कलाकार है. यह कोर्टरूम ड्रामा इन तीन पेशेवरों के जीवन को एक साथ जोड़ता है, जो नैतिक दुविधाओं और आसान के बजाय सही के चुनाव की खोज करते हैं. बता दें कि करण वाही और जेनिफर विंगेट 'दिल मिल गए' नाम के शो में एक साथ काम कर चुके हैं. एक बार फिर से इन दोनों की कैमिस्ट्री को देखना फैन्स के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं होने वाला है. 

3 प्रोमो किए गए जारी
शो के अबतक 3 प्रोमो जारी कर दिए गए हैं. इन तीनों प्रोमो में जेनिफर विंगेट, करण वाही और रीम शेख के किरदार और शो की कहानी के बारे में बताया गया है, जिसे देखने के बाद लगता है कि यह बहुत ही ज्यादा मजेदार होने वाला है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sony LIV (@sonylivindia)

प्रोमो में रीम शेख को किसी गहरे राज को खोजते हुए दिखाया गया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sony LIV (@sonylivindia)

पहले प्रोमो में जेनिफर विंगेट और करण वाही का पहला लुक साझा किया गया, जिसमें दोनों के किरदार के बारे में भी बताया गया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sony LIV (@sonylivindia)

जेनिफर-करण को बता रहे फैन्स नए 'विरुष्का'
हालांकि, इस शो में जेनिफर विंगेट और करण वाही के नाम को लेकर भी सोशल मीडिया पर काफी हलचल है. जेनिफर का नाम अनुष्का और करण का नाम विराट होने की वजह से फैन सोशल मीडिया पर इसे नए 'विरुष्का' का नाम दे रहे हैं. इस शो में जेनिफर विंगेट एक महत्वाकांक्षी वकील हैं, जो अपने आदर्शों और सपनों को सबसे ऊपर रखती हैं. 'रायसिंघानी वर्सेज रायसिंघानी' में जेनिफर विंगेट को देख फैंस को 'बेहद' की माया मेहरोत्रा ​​का किरदार याद आ गया है.

Trending news