Dimpy Ganguly Third Baby: इतनी सी उम्र में तीसरी बार मां बनी डिंपी गांगुली, राहुल महाजन की रह चुकी हैं पत्नी
Advertisement
trendingNow11278151

Dimpy Ganguly Third Baby: इतनी सी उम्र में तीसरी बार मां बनी डिंपी गांगुली, राहुल महाजन की रह चुकी हैं पत्नी

राहुल महाजन की एक्स वाइफ डिंपी गांगुली छोटी सी उम्र में तीसरी बार मां बन गई हैं. इस बात की जानकारी डिंपी ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के साथ दी.

 डिंपी गांगुली

Dimpy Ganguly Third Baby: सभी की निगाहें इन दिनों सोनम कपूर और आलिया भट्ट के बेबी पर टिकी हैं. लेकिन इस बीच राहुल महाजन (Rahul Mahajan) की एक्स वाइफ डिंपी गांगुली (Dimpy Ganguly) ने बच्चे को जन्म दे दिया है. डिंपी पहले से ही दो बच्चों की मां है और अब उन्होंने एक बेटे को जन्म दिया है. इस बात की जानकारी डिंपी ने सोशल मीडिया पर एक लंबा सा पोस्ट करके दी. इसके साथ ही डिंपी ने अपने पति संग एक फोटो शेयर की है जिसमें ये दोनों 'इट्स अ बेबी बॉय' का टैग पकड़े हुए नजर आ रहे हैं.

  1. डिंपी गागुली बनी मां
  2. बेबी बॉय को दिया जन्म
  3. राहुल महजन की हैं एक्स वाइफ

फोटो के साथ शेयर किया पोस्ट 

डिंपी गांगुली (Dimpy Ganguly) ने सोशल मीडिया पर फोटो के साथ लंबा चौड़ा पोस्ट शेयर किया है. डिंपी ने अपने इस पोस्ट में सभी का शुक्रिया किया. साथ ही अपने न्यू बॉर्न बेबी का नाम भी बताया. डिंपी ने अपने न्यू बॉर्न बेबी का नाम रिशान गांगुली रॉय रखा है. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dimpy (@dimpy_g)

 

कई सेलेब्स ने किया विश

डिंपी (Dimpy Ganguly) के इस पोस्ट पर कई सितारों ने पोस्ट कर उन्हें इस नए सफर की शुभकामनाएं दीं.  सुष्मिता सेन के भाई और चारु असोपा के पति ने कमेंट किया- 'आप दोनों को बधाई.' वहीं मनीषा लांबा ने लिखा- 'बहुत बहुत बधाई.' 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dimpy (@dimpy_g)

 

राहुल महाजन की एक्स वाइफ हैं डिंपी गांगुली

डिंपी गांगुली ने प्रेग्नेंट होते ही गुड न्यूज सोशल मीडिया पर शेयर की थी. खास बात है कि डिंपी के पहले से ही दो बच्चे हैं. ऐसे में महज 37 की उम्र में डिंपी 3 बच्चों की मां बन गई हैं. डिंपी गांगुली इस वजह से भी मशहूर हैं क्योंकि वो राहुल महाजन (Rahul Mahajan) की पत्नी रह चुकी हैं. डिंपी ने कई बार राहुल पर मारपीट के आरोप लगाए थे. इन दोनों की शादी चंद महीने ही चल पाई थी. इसके बाद डिंपी ने राहुल को तलाक देकर रोहित रॉय ने शादी कर ली थी. इतना ही नहीं डिंपी 'बिग बॉस सीजन 8' में भी बतौर कंटेस्टेंट हिस्सा ले चुकी हैं.

 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर 

 

Trending news