'दिया और बाती हम' की पूजा सिंह बनीं दुल्हनिया, 'ससुराल सिमर का 2' एक्टर संग लिए सात फेरे; शादी का Video वायरल
Advertisement
trendingNow12182235

'दिया और बाती हम' की पूजा सिंह बनीं दुल्हनिया, 'ससुराल सिमर का 2' एक्टर संग लिए सात फेरे; शादी का Video वायरल

Pooja Singh and Karan Sharma: 'दिया और बाती हम' एक्ट्रेस पूजा सिंह ने 'ससुराल सिमर का 2' फेम एक्टर करण शर्मा से 30 मार्च को मुंबई में शादी कर ली है. फेमस टीवी एक्टर्स की पहली वेडिंग वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आ गई है. 

पूजा सिंह और करण शर्मा

Pooja Singh and Karan Sharma Wedding Video: 'दिया और बाती हम', 'ऐ मेरे हम सफर', 'दिल से दिल तक' जैसे कई टीवी शोज में अपनी अदाकारी का हुनर दिखा चुकीं पूजा सिंह (Pooja Singh) अब अपनी पर्सनल लाइफ के लिए लाइमलाइट में आ गई हैं. पूजा सिंह ने 'ससुराल सिमर का 2' फेम एक्टर करण शर्मा (Karan Sharma) से शादी कर ली है. पूजा और करण शर्मा ने 30 मार्च को मुंबई में करीबी फ्रैंड्स और फैमिली की मौजूदगी में सात फेरे लिए हैं. पूजा सिंह और करण शर्मा (Pooja-Karan Wedding) की प्री-वेडिंग रस्मों की फोटोज और वीडियोज तो पहले ही सोशल मीडिया पर वायरल हो रही थीं, अब कपल की शादी का पहला वीडियो भी सामने आ गया है. 

पूजा सिंह और करण शर्मा की शादी

पूजा सिंह (Pooja Singh Wedding) और करण शर्मा ने हिंदू रीति-रिवाजों के साथ सात फेरे लिए हैं. वायरल वीडियो में पूजा सिंह मांग में टीका, गले में हार और हाथों में लाल चूड़ा पहने बेहद खूबसूरत लग रही हैं. पूजा सिंह ने अपने खास दिन के लिए भारी-भरकम रेड कलर का लहंगा चुना था, जिसके साथ उन्होंने ऑरेंज दुपट्टा कैरी किया था. तो वहीं दूल्हे राजा करण सिंह (Karan Sharma Marriage) ने क्रीम कलर की शेरवानी के साथ मरून कलर की पगड़ी और पटका कैरी किया था. पूजा सिंह और करण शर्मा का वेडिंग वीडियो सामने आने के बाद नेटीजन्स न्यूली वेड कपल को जमकर बधाईयां दे रहे हैं.  

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by (@arabxtelly)

TMKOC की जेनिफर मिस्त्री ने दी असित मोदी के खिलाफ धरने पर बैठने की धमकी, बोलीं- 'मैंने अल्टीमेटम...'

पूजा और करण की है दूसरी शादी

बता दें, पूजा सिंह और करण शर्मा (Pooja Singh and Karan Sharma Wedding) की यह दूसरी शादी है. इससे पहले पूजा सिंह की शादी कपिल छत्तानी के साथ हुई थी, लेकिन दोनों का रिश्ता लंबा नहीं चल सका और दोनों ने म्यूचली रिश्ते को खत्म कर दिया. तो वहीं करण शर्मा की शादी पहले टिया कर से हुई थी. लेकिन करण और टिया का तलाक साल 2019 में हो गया था.  

परिवार के पांच लोग... जो थे थोडे अतरंगी और थोड़े से पगल; इस शो से विद्या बालन ने किया था डेब्यू; OTT पर हैं सारे एपिसोड 

न चाय वाला चंदू न ही कप्पू की दादी, 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' में नजर नहीं आएंगे ये सितारे, लंबी है लिस्ट!

Trending news