Naagin 7: तेजस्वी प्रकाश को रिप्लेस करने की एकता कपूर से तगड़ी फीस ले रही नई नागिन, एक एपिसोड की फीस चौंका देगी
Advertisement

Naagin 7: तेजस्वी प्रकाश को रिप्लेस करने की एकता कपूर से तगड़ी फीस ले रही नई नागिन, एक एपिसोड की फीस चौंका देगी

Naagin 7 को लेकर प्रियंका चाहर चौधरी के नाम पर मुहर लग गई है, इन खबरों ने लगातार जोर पकड़ा हुआ है. इस बीच ऐसी खबरें आ रही हैं कि प्रियंका तेजस्वी को रिप्लेस करने के लिए काफी मोटी फीस एकता कपूर से वसूल रही हैं.
 

नागिन 7 के लिए मोटी फीस ले रहीं प्रियंका चाहर चौधरी

Naagin 7: एकता कपूर के सुपरनैचुरल शो 'नागिन 7' (Naagin 7) में प्रियंका चाहर चौधरी और प्रतीक सहजपाल के लीड रोल में नजर आएंगे. हालांकि इसे लेकर अभी तक आधिकारिक तौर पर ऐलान नहीं किया गया है. इन दोनों सितारों के नाम फाइनल होने की खबरों के बीच प्रियंका की फीस भी लोगों का ध्यान खींच रही है. खबरों की मानें तो प्रियंका तेजस्वी प्रकाश को रिप्लेस करने के लिए तगड़ी फीस एकता कपूर से वसूल रही हैं.

1.5 लाख पर एपिसोड है फीस
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक प्रियंका चाहर चौधरी (Priyanka Chahar Choudhary) एकता कपूर के 'नागिन 7' के लिए करीबन 1.5 लाख फीस एक एपिसोड की ले रही हैं. हालांकि इन खबरों को लेकर ना तो प्रियंका और ना ही मेकर्स की तरफ से रिएक्ट किया गया है. लेकिन अगर ऐसा होता है तो तेजस्वी प्रकाश 'नागिन' सीरीज की सबसे ज्यादा मोटी फीस लेने वाली अभिनेत्री रहेंगी. खबरों की मानें तो तेजस्वी प्रकाश एक एपिसोड के 2 लाख रुपये चार्ज कर रही हैं. 

 

 

तो जिंदा होगा प्रतीक सहजपाल का किरदार?
'नागिन 6' (Naagin 7) में प्रतीक सहजपाल ने रुद्र रायचंद का किरदार निभाया था. जिसमें प्रतीक को उनके फैंस ने काफी पसंद किया. वहीं अब ऐसी रिपोर्ट्स वायरल हो रही हैं कि इस बार प्रतीक सहजपाल यानी रुद्र रायचंद को मेकर्स जिंदा करके नई नागिन के अपोजिट रखेंगें. 

 

 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pratik Sehajpal (@pratiksehajpal)

 

आयशा के नाम की भी है चर्चा
'नागिन' को लेकर प्रियंका चाहर चौधरी के अलावा आयशा सिंह के नाम की चर्चा भी जोरों पर है. लेकिन बतौर लीड एक्टर एकता कपूर ने प्रियंका के नाम पर ही मुहर लगाई है ऐसी खबरें तेज हैं. हालांकि कुछ दिन पहले जब प्रियंका का नाम 'नागिन 7' को लेकर ट्रेंड कर रहा था तो एक्ट्रेस ने शो में आने की खबरों पर तो कुछ नहीं कहा साफ तौर पर. लेकिन इतना जरूर कहा कि इस तरह से अपना नाम ट्रेंडिंग देखकर अच्छा लगता है.

Trending news