Bold Video: शादी के बाद इस एक्ट्रेस पर चढ़ा बोल्डनेस का खुमार, हद से ज्यादा छोटी ड्रेस पहनकर शूट कर दिया ऐसा Video
Advertisement

Bold Video: शादी के बाद इस एक्ट्रेस पर चढ़ा बोल्डनेस का खुमार, हद से ज्यादा छोटी ड्रेस पहनकर शूट कर दिया ऐसा Video

बला की खूबसूरत मौनी रॉय (Mouni Roy) के सिर पर शादी के बाद से बोल्डनेस का ऐसा खुमार चढ़ा है कि वो उतरने का नाम ही नहीं ले रहा. एक्ट्रेस आए दिन एक के बाद एक ऐसी फोटोज और वीडियो शेयर कर रही हैं कि उन्हें देखकर फैंस ऑउट ऑफ कंट्रोल हो रहे हैं.

मौनी रॉय

Mouni Roy Bold Video: बला की खूबसूरत मौनी रॉय (Mouni Roy) के सिर पर शादी के बाद से बोल्डनेस का ऐसा खुमार चढ़ा है कि वो उतरने का नाम ही नहीं ले रहा. एक्ट्रेस आए दिन एक के बाद एक ऐसी फोटोज और वीडियो शेयर कर रही हैं कि उन्हें देखकर फैंस ऑउट ऑफ कंट्रोल हो रहे हैं. अब एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर हद से ज्यादा छोटी ड्रेस पहनकर ऐसा वीडियो शेयर किया है जिसे देखकर आप शॉक्ड हो जाएंगे. इस वीडियो में मौनी अपनी कातिलाना अदाएं दिखाते हुए बोल्ड पोज दे रही हैं.

बनाया बोल्ड वीडियो

इस वीडियो में मौनी रॉय (Mouni Roy) हद से ज्यादा छोटी और रिवीलिंग ड्रेस पहनकर कैमरे के सामने अपने बदन को लहराती हुई दिखाई दे रही हैं. एक्ट्रेस ने इस वीडियो को बोल्ड बनाने के लिए कपड़ों और पोज देने में कोई भी कमी नहीं छोड़ी.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by mon (@imouniroy)

 

पहने हद से ज्यादा छोटे कपड़े 

इस वीडियो में मौनी रॉय (Mouni Roy) क्रीम कलर की ऑफ शोल्डर हद से ज्यादा रिवीलिंग ड्रेस पहने कैमरे के सामने नजर आईं. इतना ही नहीं एक्ट्रेस इस बेहद टाइट ड्रेस को पहनकर कैमरे के सामने अपने बदन को इस कदर लहरा रही हैं जिसे देखकर आप भी उनकी अदाओं के दीवाने हो जाएंगे. खास बात है कि मौनी ने छोटी और टाइट ड्रेस ब्रालेस होकर पहनी. वहीं अपने लुक को पूरा करने के लिए मौनी बालों को ओपन करके सटल मेकअप में नजर आईं.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by mon (@imouniroy)

 

शेयर की फोटोज 

मौनी (Mouni Roy) वीडियो में जिस ड्रेस को पहने नजर आ रही हैं जो ड्रेस एक्ट्रेस ने अपने बर्थडे पर भी पहनी थी. मौनी का जन्मदिन 28 सितंबर को था. मौनी ने इस ड्रेस को पहनकर सोशल मीडिया पर कई फोटोज भी शेयर की हैं जिसमें वो किलर पोज देती हुई दिखीं. इन फोटोज को एक्ट्रेस ने खुद अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जो लोगों का ध्यान खींच रही हैं.

 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news