Meenakshi Seshadri Movies: बॉलीवुड से गायब हुईं ये एक्ट्रेस अमेरिका जाकर बनीं बावर्ची, लंबे समय बाद टीवी पर आकर कही ये बात
Advertisement

Meenakshi Seshadri Movies: बॉलीवुड से गायब हुईं ये एक्ट्रेस अमेरिका जाकर बनीं बावर्ची, लंबे समय बाद टीवी पर आकर कही ये बात

Indian Idol 13: बॉलीवुड एक्ट्रेस मीनाक्षी शेषाद्रि (Meenakshi Seshadri) एक लंबे समय बाद स्क्रीन पर दिखाई दी है. एक्ट्रेस शादी करने के बाद अमेरिका जाकर सेटल हो गई थीं.

मीनाक्षी शेषाद्रि

Indian Idol 13 Latest Episode: बॉलीवुड में कई अदाकाराओं ने अपना नाम बनाया लेकिन कुछ ही ऐसी रही हैं जो दर्शकों के जहन में अपना मौजूदगी दर्ज करवा पाईं. उन्हीं में से एक एक्ट्रेस मीनाक्षी शेषाद्रि (Meenakshi Seshadri) हैं. मीनाक्षी शेषाद्रि ने एक लंबे समय तक फिल्म इंडस्ट्री में काम किया है. साल 1980-90 के दशक में उन्होंने कई फिल्मों में काम किया. अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) समेत कई सेलेब्स के साथ मीनाक्षी ने ऑनस्क्रीन रोमांस भी फरमाया. मीनाक्षी शेषाद्रि की इंडस्ट्री में आज भी खूब इज्जत है, भले ही वह सालों से स्क्रीन पर दिखाई ना दी हों लेकिन फैंस उन्हें भूले नहीं हैं. 

इंडियन आइडल 13 के मंच पर पहुंची मीनाक्षी शेषाद्रि

मीनाक्षी शेषाद्रि हाल ही में सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल में स्पेशल गेस्ट के तौर पर दिखाई देंगी. इंडियन आइडल के लेटेस्ट एपिसोड में मीनाक्षी शेषाद्रि ने शो के जजेज नेहा कक्कड़, विशाल ददलानी और हिमेश रेशमिया के लिए साउथ इंडियन फूड लाकर सरप्राइज भी किया. इंडियन आइडल के मंच पर मीनाक्षी शेषाद्रि ने बताया कि वह किस तरह से शादी के बाद अमेरिका जाकर शेफ बन गईं.  

शादी के बाद शेफ बनीं मीनाक्षी शेषाद्रि 

मीनाक्षी शेषाद्रि ने साल 1995 में इन्वेस्टमेंट बैंकर हरीश मैसूर से शादी की थी. इसके बाद वह पति के साथ अमेरिका शिफ्ट हो गईं. एक्ट्रेस ने इंडियन आइडल के मंच पर बताया, 'मैं यूएस गई, मां बनी, पत्नी बनी, सब कुछ बनी और बावर्ची भी बनी. अब मैं कह सकती हूं कि मैं साउथ इंडियन खाना काफी अच्छा बना लेती हूं.' बता दें मीनाक्षी शेषाद्रि ने फिल्म 'हीरो', 'स्वाति', 'दिलवाला', 'इनाम', 'घर हो तो ऐसा' जैसी कई फिल्मों में काम किया है.  

ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news