Khatron Ke Khiladi 13: मोटी फीस के बाद भी इन सितारों ने ठुकराया रोहित शेट्टी का शो, सीधा लिया स्टार से पंगा!
Advertisement

Khatron Ke Khiladi 13: मोटी फीस के बाद भी इन सितारों ने ठुकराया रोहित शेट्टी का शो, सीधा लिया स्टार से पंगा!

Khatron Ke Khiladi 13 की सोशल मीडिया पर कटेंस्टेंट्स की लिस्ट वायरल हो रही है. इसके अलावा कुछ नाम ऐसे सामने आए हैं जिन्हें मोटी फीस तो ऑफर की गई लेकिन उन्होंन ऑफर को ठुकरा दिया.

खतरों के खिलाड़ी सीजन 13

Stars Rejected Khatron Ke Khiladi 13: रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) का रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी' (Khatron Ke Khiladi 13) का हर सीजन धमाल मचा देता है. हर सीजन में टेलीविजन के धांसू सितारे आते हैं और अपने स्टंट से शो का हाई वोल्टेज ड्रामा बढ़ा देते हैं. हालांकि हर साल ये ट्रेंड देखा गया है कि बिग बॉस के लास्ट सीजन के ज्यादातर कंटेस्टेंट्स को रोहित शेट्टी के रियलिटी शो के नई सीजन के लिए अप्रोच किया जाता है. इस बार भी कुछ ऐसा ही किया गया. लेकिन ऐसी रिपोर्ट्स आ रही हैं कि इन सितारों ने बेबाक अंदाज में रोहित शेट्टी के शो को लात मारकर जाने अनजाने में उनसे सीधा पंगा ले लिया है. जानिए ये सितारे कौन से हैं जिन्होंने शो को मोटी रकम मिलने के बाद भी ठुकरा दिया.

उर्फी जावेद
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अपने अतरंगी फैशन के लिए जाने जानी वाली उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने इस शो में आने के लिए मना कर दिया. एक्ट्रेस का कहना है कि वो इस वक्त अपने फैशन पर ही ध्यान देना चाहती हैं.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

 

प्रियंका चाहर चौधरी
'बिग बॉस सीजन 16' में प्रियंका चाहर चौधरी (Priyanka Chahar Choudhary) ने खूब लाइमलाइट बटोरी. पहले ऐसी रिपोर्ट्स आ रही थीं कि एक्ट्रेस इस शो का हिस्सा बनने वाली हैं. लेकिन अब ऐसी खबरें आ रही हैं कि कुछ बड़े प्रोजेक्ट्स के चलते उन्होंने इस शो को ठुकरा दिया है.

उल्का गुप्ता 
'झांसी की रानी' सीरियल फेम उल्का गुप्ता (Ulka Gupta) के नाम को लेकर भी चर्चाएं तेज हैं. लेकिन खबरों की मानें तो डेट इश्यू के चलते एक्ट्रेस ने इस ऑफर को मना कर दिया है.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ulka (@ulkagupta)

 

एमसी स्टैन
'बिग बॉस सीजन 16' के विनर एमसी स्टैन (MC Stan) को लेकर ऐसी खबरें आ रही थी कि उन्हें रोहित शेट्टी के शो में आने के लिए मोटी रकम ऑफर की गई थी. लेकिन इन्होंने इस ऑफर को ये कहकर ठुकरा दिया कि वो अब गाने पर ध्यान देना चाहते हैं.

 

 

शालीन भनोट
रोहित शेट्टी जब बिग बॉस में आए थे तो उन्होंने एक टास्क घरवालों को दिया था. शालीन (Shalin Bhanot) ने इस टास्क को अच्छे से कर लिया था. तभी रोहित ने उन्हें अपने अगले सीजन के लिए सिलेक्ट कर लिया था. लेकिन उस वक्त रोहित ने शो में आने के लिए मना कर दिया था.उनका कहना था कि वो अपनी एक्टिंग पर ध्यान देना चाहते हैं.

 

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|

 

 

 

 

Trending news