Khatron Ke Khiladi 14: 'बिग बॉस' के इस कंटेस्टेंट ने खींचा रोहित शेट्टी के शो से हाथ! वजह है शॉकिंग
Advertisement

Khatron Ke Khiladi 14: 'बिग बॉस' के इस कंटेस्टेंट ने खींचा रोहित शेट्टी के शो से हाथ! वजह है शॉकिंग

Rohit Shetty के मचअवेटेड शो 'खतरों के खिलाड़ी सीजन 14' से जुड़ी बड़ी खबर है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बिग बॉस के एक कंटेस्टेंट ने शो से किनारा कर लिया है. इसके पीछे की वजह भी हैरान करने वाली है.

रोहित शेट्टी शो खतरों के खिलाड़ी सीजन 14

Khatron Ke Khiladi 14: रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) का शो 'खतरों के खिलाड़ी सीजन 14' लगातार चर्चा में बना हुआ. इस शो में आने वाले कंटेस्टेंट को लेकर कई खबरें आ रही हैं. कुछ दिन पहले ऐसी खबरें आई थीं कि बिग बॉस का एक्स खिलाड़ी इसका हिस्सा हो सकता है. तो वहीं अब ऐसी खबरें आ रही हैं कि इस कंटेस्टेंट ने शो से किनारा कर लिया है. इसके पीछे की वजह भी शॉकिंग है.

कौन है ये?
अब आप सोच रहे होंगे कि रोहित शेट्टी के शो में आने की खबरों के बीच इस शो से किनारा करने वाला एक्टर कौन है. दरअसल, ये एक्टर कोई और नहीं मुनव्वर फारुकी हैं. टाइम्स नाउ की रिपोर्ट के मुताबिक लॉकअप शो में नजर आ चुके मुनव्वर फारुकी ने इस शो का हिस्सा बनने से अपना हाथ पीछे खींच लिया है. हालांकि इसे लेकर कोई भी आधिकारिक जानकारी नहीं है.

क्या सही में वरुण बडोला का संगीता घोष संग था एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर? अब बताया सच

 

क्या है इसके पीछे की वजह?
रिपोर्ट के मुताबिक मुनव्वर फारुकी (Munawar Faruqui) के ऐसा करने को लेकर उनकी चैनल से कोई खटपट वजह नहीं है. खबर के मुताबिक मुनव्वर के ऐसा करने के पीछे की वजह पासपोर्ट को लेकर कुछ इशूज हैं. कहा जा रहा कि मुनव्वर किसी वजह से बाहर भारत से बाहर नहीं जा सकते जिसकी वजह से उन्होंने ऐसा फैसला लिया है. 

40 साल के Tv एक्टर ने लिया नया घर, गुड़ी पड़वा पर शेयर की Photos; बोले- 'आपके लिए नकली हंसी...'

 

 

इन सितारों के नाम माने जा रहे कंफर्म
रोहित शेट्टी ने 'खतरों के खिलाड़ी सीजन 14' को लेकर कई सितारों को अप्रोच किया गया है. इस बीच दो सितारों के नाम कंफर्म माने जा रहे हैं. ये सितारे हैं- उडारिया फेम छोटी सरदारनी यानी कि निम्रत और अभिषेक कुमार हैं. 'खतरों के खिलाड़ी 14' की ऑनएयर डेट को लेकर कोई आधिकारिक जानकारी तो नहीं है लेकिन रिपोर्ट्स की मानें तो ये शो 14 मई, 2024 से ऑनएयर हो सकता है. इस शो को लेकर फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं.

 

Trending news