Khatron Ke Khiladi 12: खतरों के खिलाड़ी से बाहर होते ही प्रतीक ने मारा ताना, ट्वीट में कही ये बात
Advertisement

Khatron Ke Khiladi 12: खतरों के खिलाड़ी से बाहर होते ही प्रतीक ने मारा ताना, ट्वीट में कही ये बात

Khatron Ke Khiladi 12: पिछले दिनों खबर सामने आई कि 'खतरों के खिलाड़ी 12' (Khatron Ke Khiladi 12) से प्रतीक सहजपाल (Pratik Sehajpal) बाहर हो गए हैं और अब इन खबरों के बाद टीवी एक्टर का ट्वीट सामने आया है.

 

Khatron Ke Khiladi 12: खतरों के खिलाड़ी से बाहर होते ही प्रतीक ने मारा ताना, ट्वीट में कही ये बात

Khatron Ke Khiladi 12: इन दिनों केपटाउन में 'खतरों के खिलाड़ी 12' (Khatron Ke Khiladi 12) की शूटिंग चल रही है. बताया जा रहा है कि अब तक इस शो से दो लोगों की विदाई हो चुकी है और इन दो लोगों में से एक हैं प्रतीक सहजपाल. मीडिया में फैली खबरों के अनुसार प्रतीक सहजपाल (Pratik Sehajpal) को शो से बाहर का रास्ता दिखा दिया है, जिसके बाद प्रतीक ने एक ट्वीट किया है, जिसे लोग तंज के रूप में देख रहे हैं.

प्रतीक हुए बाहर?

बॉलीवुड के मशहूर फिल्ममेकर रोहित शेट्टी का शो 'खतरों के खिलाड़ी 12' टीवी पर दस्तक देने के लिए तैयार है. शो की शूटिंग के लिए शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi), जन्नत जुबैर, रुबीना दिलाइक, सृति झा, फैजल शेख, राजीव अदातिया, निशांत भट्ट और बाकी कंटेस्टेंट केपटाउन में मौजूद हैं. बीते दिन 'खतरों के खिलाड़ी 12' (Khatron Ke Khiladi 12) को लेकर खबर आई थी कि शो से प्रतीक सहजपाल (Pratik Sehajpal) की छुट्टी हो गई है. इस बात को लेकर उनके फैंस में भी नाराजगी थी. इन अटकलों के बीच अब खुद प्रती सहजपाल ने भी चुप्पी तोड़ी है.

प्रतीक का ट्वीट

प्रतीक सहजपाल (Pratik Sehajpal) ने 'खतरों के खिलाड़ी 12' से बाहर होने की अटकलों के बीच ट्वीट किया और लिखा, 'रोकना चाहें थामना चाहें, रेत किसी के हाथ न आए. खुशी जो दे रूह को सुकून, हमेशा दिल की ही सुनी है. दिल की सुन के यहां तक आया हूं.' उनके इस ट्वीट पर फैंस अपना रिएक्शन देने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं.

 

 

कौन हैं प्रतीक

आपको बता दें, प्रतीक सहजपाल एक टीवी एक्टर होने के साथ-साथ फिटनेस ट्रेनर और मॉडल भी हैं. उन्होंने अपने करियर की शुरुआत ही मॉडलिंग से की थी. 'बिग बॉस ओटीटी' और 'बिग बॉस 15' से पहले प्रतीक सहजपाल 'स्प्लिट्सविला', 'लव स्कूल सीजन 3', 'एस ऑफ स्पेस' जैसे कई रिएलिटी शोज में नजर आ चुके हैं. प्रतीक ने मशहूर एक्ट्रेस और उनसे 14 साल बड़ी पवित्रा पुनिया को भी डेट किया है. 'बिग बॉस ओटीटी' में आने से पहले प्रतीक सहजपाल ने अपने और पवित्रा के रिश्ते को बहुत ही टॉक्सिक रिश्ता बताया था. उन्होंने कहा था कि उन दोनों के बीच में बहुत लड़ाई हुई थी और लड़ाई में पवित्रा ने घर में तोड़-फोड़ मचा दी थी.

यह भी पढ़ें- खत्म नहीं हो रही निक जोनस की चाहत, पति की वजह से प्रियंका बनेंगी 11 बच्चों की मां

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news