Khatron Ke Khiladi Finalist: 'खतरों के खिलाड़ी' को मिला पहला फाइनलिस्ट, रुबीना दिलैक का कटेगा पत्ता
Advertisement
trendingNow11348131

Khatron Ke Khiladi Finalist: 'खतरों के खिलाड़ी' को मिला पहला फाइनलिस्ट, रुबीना दिलैक का कटेगा पत्ता

Khatron Ke Khiladi Finale: 'खतरों के खिलाड़ी' (Khatron Ke Khiladi) को अपना पहला फाइनलिस्ट मिल गया है. अब जल्द ही इस शो का फाइनल भी होगा.

 

Khatron Ke Khiladi 12

Khatron Ke Khiladi 12 Ticket To Finale: स्टंट रिएलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी' (Khatron Ke Khiladi) जल्द ही खत्म होने वाला है. इस शो का फिनाले जल्द ही सामने आएगा. इस बीच खबर सामने आ रही है कि खतरों के खिलाड़ी को पहला फाइनलिस्ट मिल गया है. जी हां, लंबे समय से चले आ रहे इस शो में एक कंटेस्टेंट को टिकट कि फिनाले मिला है और इस बात की जानकारी खुद सोशल मीडिया पर दी गई है. यह खबर जानने के बाद फैंस के मन में और उत्सुकता बढ़ गई है कि आखिर इस बार 'खतरों के खिलाड़ी' का फिनाले कौन जीतेगा?

जल्द होगा फाइनल

बॉलीवुड के फेमस डायरेक्टर रोहित शेट्टी फिल्मों के साथ-साथ अपने स्टंट रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी को लेकर भी चर्चा में बने हुए है. उनके शो में हर हफ्ते कुछ नया देखने को मिलता है, जो फैंस को हैरान कर देता है. इस हफ्ते भी कुछ ऐसा हुआ है, जिसने सबको चौंका दिया है. रोहित का शो जैसे-जैसे आगे बढ़ रहा है, वैस-वैसे स्टंट भी खतरनाक होते जा रहे है, जो कंटेस्टेंट की हालत पतली कर दे रहे है. इन दिनों शो में टिकट टू फिनाले वीक, जिसमें जीतने वालों को सीधा फिनाले की टिकट मिलेगी. इस टास्क को को जीतकर इस कंटेस्टेंट ने सबको हैरान कर दिया है. तो चलिए जानते है किसने जीता फिनाले का टिकट. 

 

 

तुषार ने मारी बाजी

रोहित शेट्टी का शो खतरों के खिलाड़ी 12 इन दिनों काफी चर्चा में बना हुआ है. शो अब धीरे-धीरे फाइनल की तरफ बढ़ रहा है, जिसे देखते हुए शो में स्टंट को और खतरनाक बना दिया गया है. इस वीक शो में टिकट टू फिनाले चल रहा है, टास्क जीतने वाले को सीधा फिनाले भेजा जा रहा है. इसी टास्क को पूरा करने के लिए तुषार कालिया और फैजल शेख काफी मेहनत की, लेकिन फिनाले का टिकट कोरियोग्राफर तुषार कालिया अपने साथ ले गए और फैजल शेख को हार का सामना करना पड़ा. लेकिन आपको बता दें कि अभी भी फैजल शेख शो से बाहर नहीं हुए हैं. 

ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news