Khatron Ke Khiladi Eviction: खतरों के खिलाड़ी से कटा इस कंटेस्टेंट का पत्ता, बिग बॉस में मचाई थी धूम
Advertisement

Khatron Ke Khiladi Eviction: खतरों के खिलाड़ी से कटा इस कंटेस्टेंट का पत्ता, बिग बॉस में मचाई थी धूम

Khatron Ke Khiladi Eviction: टीवी शो 'खतरों के खिलाड़ी' (Khatron Ke Khiladi 12) जल्द ही टीवी की दुनिया में दस्तक देने वाला है. इस शो की शूटिंग शुरू हो चुकी है और दूसरे एविक्शन की खबर सामने आ रही है.

फाइल फोटो

Khatron Ke Khiladi Eviction: टीवी पर जल्द ही 'खतरों के खिलाड़ी 12' (Khatron Ke Khiladi 12) आने वाला है, इस शो की शूटिंग केपटाउन में शुरू हो चुकी है और कंटेस्टेंट अपना-अपना गेम खेल रहे हैं. इस बीच शो से एक एविक्शन की खबर सामने आ रही है.  जी हां, खबरों के मुताबिक शो का दूसरा एविक्शन हो चुका है.

अगले महीने से टीवी पर आएगा शो

बॉलीवुड के मशहूर फिल्ममेकर रोहित शेट्टी अपने शो 'खतरों के खिलाड़ी 12' के जरिए टीवी पर धमाल मचाने के लिए तैयार हैं. शो 2 जुलाई से प्रीमियर होगा, जिसके लिए फैंस भी खूब एक्साइटेड हैं. 'खतरों के खिलाड़ी 12' (Khatron Ke Khiladi 12) की शूटिंग के लिए शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi), जन्नत जुबैर, रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik), फैजल शेख, राजीव अदातिया (Rajiv Adatia), निशांत भट्ट, सृति झा, अनेरी वजानी और कई सदस्य केपटाउन पहुंचे थे. चंद दिनों पहले खबर आई थी कि शिवांगी जोशी, रोहित शेट्टी के शो से बाहर हो गई हैं. वहीं इस हफ्ते 'खतरों के खिलाड़ी 12' से एक और कंटेस्टेंट का पत्ता कटने की खबर आई है, जिसके बारे में सुनकर फैंस को भी धक्का लगेगा. 

प्रतीक हुए आउट

'खतरों के खिलाड़ी 12' (Khatron Ke Khiladi 12) से इस सप्ताह बाहर हुआ वह सदस्य कोई और नहीं बल्कि प्रतीक सहजपाल हैं. रोहित शेट्टी के शो जुड़े फैनपेज के मुताबिक, प्रतीक सहपजाल 'खतरों के खिलाड़ी 12' से बाहर हो गए हैं. हालांकि यह खबर कितनी सच है और कितनी झूठी, इस बात का अंदाजा अभी लगा पाना मुश्किल है. क्योंकि जहां कुछ रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि प्रतीक शो से बाहर हो गए हैं तो वहीं कुछ फैनपेज इस खबर को पूरी तरह से झूठ बता रहे हैं. 

खबर की पुख्ता जानकारी नहीं

'खतरों के खिलाड़ी 12' (Khatron Ke Khiladi 12) से इस सप्ताह बाहर हुआ वह सदस्य कोई और नहीं बल्कि प्रतीक सहजपाल हैं. रोहित शेट्टी के शो से जुड़े फैनपेज के मुताबिक, प्रतीक सहपजाल 'खतरों के खिलाड़ी 12' से बाहर हो गए हैं. हालांकि यह खबर कितनी सच है और कितनी झूठी, इस बात का अंदाजा अभी लगा पाना मुश्किल है. क्योंकि जहां कुछ रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि प्रतीक शो से बाहर हो गए हैं तो वहीं कुछ फैनपेज इस खबर को पूरी तरह से झूठ बता रहे हैं. 

यह भी पढ़ें- Shanaya Kapoor Photos: सोफे पर लेटकर कपूर खानदान की बेटी ने दिए ऐसे-ऐसे पोज, इंटरनेट पर मचा तहलका!

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news