KBC 14: बिग बी के सामने रो रही थी कंटेस्टेंट, चुप कराने के लिए अमिताभ ने किया कुछ ऐसा, देख रोक नहीं पाएंगे हंसी
Advertisement
trendingNow11342459

KBC 14: बिग बी के सामने रो रही थी कंटेस्टेंट, चुप कराने के लिए अमिताभ ने किया कुछ ऐसा, देख रोक नहीं पाएंगे हंसी

Kaun Banega Crorepati 14: टीवी का पॉपुलर क्विज शो 'कौन बनेगा करोड़पति 14' (Kaun Banega Crorepati 14) कई सालों से लोगों का पसंदीदा गेम शो बना हुआ है. हाल ही में शो की एक कंटेस्टेंट को रोते देख होस्ट अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने उसे हंसाने की कोशिश की. 

 

kbc 14

KBC 14 New Promo:  'कौन बनेगा करोड़पति 14' (Kaun Banega Crorepati 14) को हर वर्ग के लोग पसंद करते हैं. वहीं, शो के होस्ट अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) भी इसे मजेदार बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ते. बिग बी हर कंटेस्टेंट के साथ घुम-मिल जाते हैं. सदी के महानायक अपने अनोखे अंदाज से हर किसी का दिल जीतने में कामयाब हो जाते हैं. ऐसे में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने नए एपिसोड में कुछ ऐसा कर दिया कि हर कोई उनकी तारीफ कर रहा है. दरअसल, हाल ही में 'केबीसी 14' के अपकमिंग एपिसोड का प्रोमो वीडियो सोनी चैनल वालों ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम से शेयर किया है. सामने आया है जिसमें वो एक कंटेस्टेंस्ट को हंसाने की कोशिश कर रहे हैं. 

फैंस को भाया बिग बी का अंदाज

'कौन बनेगा करोड़पति' (Kaun Banega Crorepati 14) के लेटेस्ट प्रोमो वीडियो में आप देख सकते हैं कि फास्टेस्ट फिंगर फर्स्ट में सबसे तेज जवाब देकर बिहार की रहने वाली रजनी मिश्रा हॉटसीट पर कब्जा कर लेती हैं जिसके बाद अमिताभ बच्चन उन्हें  हॉटसीट पर बैठाते हैं. अपना नाम सुनकर रजनी मिश्रा काफी इमोशनल हो जाती हैं और रोने लगती हैं. वहीं, बिग बी का प्यारा जेस्चर देख वहां मौजूद सब लोग हंसने लगते हैं. बिग बी रजनी को झुककर उनके आंसू पोछने के लिए टिश्यू पेपर देते हुए नजर आ रहे हैं. आप भी देखें वीडियो

 

कंटेस्टेंट की होगी पहली कमाई

 

हॉटसीट पर बैठी रजनी मिश्रा बताती हैं कि वो बिहार की रहने वाली एक हाउसवाइफ और स्टूडेंट हैं. अपने पति के सपोर्ट से उन्होंने शादी के बाद ग्रैजुएशन और बीएड की पढ़ाई की. अब रजनी पीएचडी की प्लानिंग कर रही हैं. रजनी की बातों ने अमिताभ बच्चन को भी इंप्रेस किया. इसके बाद जब बिग बी कहते हैं कि- 'आप जब भी सही जवाब देती हैं तब फूल की खिल उठती हैं'. इसपर रजनी बताती हैं कि ये उनकी लाइफ की पहली कमाई है, इससे पहले उन्होंने एक भी पैसा नहीं कमाया कभी. खैर, आज रात 9 बजे ये एपिसोड सोनी चैनल पर प्रसारित होगा. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news