एक साल के अंदर ही बंद होने जा रहा Katha Ankahee सीरियल, शूट हो चुका आखिरी एपिसोड!
Advertisement

एक साल के अंदर ही बंद होने जा रहा Katha Ankahee सीरियल, शूट हो चुका आखिरी एपिसोड!

महज एक साल के अंदर एक टीवी शो ऑफ एयर होने जा रहा है. ये शो ट्विटर पर लगातार ट्रेंड करता रहता है.बावजूद इसके मेकर्स ने इसे बंद करने का ऐलान किया. जानिए ये टीवी शो कौन सा है जो अब आपको देखने को नहीं मिलेगा.

कथा अनकही हो रहा ऑफ एयर

Katha Ankahee Off Air: टेलीविजन में किसी भी शो का टिकना या फिर ना टिकना, टीआरपी क्या आ रही है इस पर डिपेंड करता है. कई शोज टीआरपी के मामले में सालों साल लकी रहते हैं तो कई शोज ऐसे होते हैं जिनकी चर्चा तो काफी होती है लेकिन ऑनएयर होते ही उनका डब्बा गुल हो जाता है. ऐसा ही एक टीवी शो 'कथा अनकही' (Katha Ankahee) है. ये एक साल के अंदर ही बंद होने वाला है. खबरों की मानें तो इस सीरियल का आखिरी एपिसोड भी शूट कर लिया गया है.

मेकर्स ने लिया फैसला
'कथा अनकही' (Katha Ankahee) सीरियल को शुरू हुए अभी एक साल भी नहीं हुआ है. लेकिन मेकर्स ने इस शो अचानक बंद करने का फैसला लिया. हालांकि ये शो ट्विटर पर लगातार ट्रेंड भी करता रहता है. बावजूद इसके मेकर्स का ये फैसला फैंस के दिलों को तोड़ने वाला है. इस सीरियल में अदिति शर्मा और अदनान खान लीड रोल में हैं.

 

 

आखिरी एपिसोड हो गया शूट

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस शो का आखिरी एपिसोड शूट भी कर लिया गया है. शो के ऑफ एयर होने की खबरों के बीच शो के लीड एक्टर अदनान काफी इमोशनल है.उनका एक इमोशनल वीडियो भी वायरल हो रहा है. जिसमें वो शो के ऑफ एयर होने पर अपनी तकलीफ शेयर करते नजर आए.

 

 

 

 

 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Adnan Khan (@adnan_a_khan)

 

मिस करूंगा
टेली चक्कर को दिए इंटरव्यू में अदनान खान ने शो के ऑफ एयर होने पर खुलकर बात की. एक्टर ने कहा- 'बेशक मैं शो के ऑफ एयर होने को काफी मिस करूंगा. लेकिन ये बात भी सच है कि सभी चीजों का अंत तो होता ही है. इसलिए इसके साथ भी ऐसा हुआ. मैं आभारी हूं कि मुझे ये शो करने का मौका मिला. अदनान ने आगे कहा कि मुझे सबसे ज्यादा अदिति और समर की याद आएगी. इन दोनों के साथ लंच टाइम को याद करूंगा. हम लोग करीबन 8-10 लोग होते थो जो रोजाना साथ में लंच करते थे. काफी मजा आता था.' अदनान इससे पहले कई टीवी शोज में नजर आ चुके हैं. जिसमें 'लव बाय चांस' और 'ट्विस्ट वाला लव' में नजर आ चुके हैं.

 

Trending news