Bold Look: करण कुंद्रा की एक्स गर्लफ्रेंड कृतिका कामरा के ओवरकोट में लगा इतना ऊपर तक कट, फिर भी बैठकर खिंचवाई ऐसी फोटोज
Advertisement
trendingNow11425128

Bold Look: करण कुंद्रा की एक्स गर्लफ्रेंड कृतिका कामरा के ओवरकोट में लगा इतना ऊपर तक कट, फिर भी बैठकर खिंचवाई ऐसी फोटोज

Kritika Kamra: एक्ट्रेस कृतिका कामरा की लेटेस्ट फोटो में लुक को देख फैंस शॉक्ड हो रहे हैं. लेटेस्ट फोटोज में कृतिका कैमरे के सामने हद से ज्यादा लगे कट वाला ओवरकोट पहने नजर आ रही हैं. 

 

करण कुंद्रा और कृतिका कामरा

Karan Kundrra Ex Girlfriend Bold Look: करण कुंद्रा (Karan Kundrra) की एक्स गर्लफ्रेंड कृतिका कामरा (Kritika Kamra) इन दिनों सोशल मीडिया पर पहले से ज्यादा एक्टिव हैं. एक्ट्रेस ना केवल अपनी अदाओं का जादू चलाती कैमरे पर दिखती हैं बल्कि ऐसे-ऐसे कपड़े भी पहनकर कैमरे के सामने आती हैं कि लोगों का उनके हुस्न से नजरें फेरना मुश्किल हो जाता है. वहीं अब करण कुंद्रा की एक्स गर्लफ्रेंड कृतिका कामरा ने सोशल मीडिया पर ओवरकोट पहनकर ऐसी फोटो शेयर कर दी है कि तस्वीर ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है. इस तस्वीर में कृतिका के ओवरकोट पर इतना ऊपर से कट लगा था कि वो लोगों का ध्यान खींच रहा है.

ओवरकोट में लगा ऊपर तक कट
कृतिका कामरा (Kritika Kamra) ने जो तस्वीरें शेयर की हैं उसमें वो ओवरकोट पहने नजर आ रही हैं. इन तस्वीरों में एक्ट्रेस स्किन कलर का ओवरकोट पहने हुई हैं. इस ओवरकोट को पहनकर एक्ट्रेस कुर्सी पर बैठी हुई हैं और किलर पोज दे रही हैं. इस ओवरकोट में थाई की तरफ इतना ऊपर की ओर कट लगा हुआ है कि वो एक्ट्रेस के लुक को बोल्ड बना रहा है. इस ओवरकोट को पहन कृतिका कुर्सी पर बैठकर किलर लुक्स देती हुई दिखीं.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kritika Kamra (@kkamra)

 

ढाया कहर
खास बात है कि इस ओवरकोट को पहनकर ना केवल कृतिका (Kritika Kamra) कुर्सी पर बैठीं बल्कि ऐसे-ऐसे पोज दिए कि वो फैंस के दिलों की धड़कन बढ़ाने के लिए काफी है. इन तस्वीरों को कृतिका ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. कैप्शन में लिखा- 'नवंबर.'

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kritika Kamra (@kkamra)

 

कई साल पहले करण कुंद्रा से हुआ ब्रेकअप
करण कुंद्रा और कृतिका कामरा (Kritika Kamra) की मुलाकात 'कितनी मोहब्बत है' सीरियल से हुई थी. इस सीरियल के दौरान दोनों सेट पर पहली बार मिले थे. शो में दोनों भले ही एक दूसरे से झगड़ते दिखे लेकिन ऑफ स्क्रीन दोनों की इतनी गहरी दोस्ती हो गई कि दोनों एक दूसरे के प्यार में पड़ गए. लेकिन दोनों का रिश्ता लंबे वक्त तक नहीं चल सका और दोनों अलग हो गए. फिलहाल करण कुंद्रा इन दिनों तेजस्वी प्रकाश को डेट कर रहे हैं.

 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news