मुनव्वर की बुराई करने के लिए ईशा पर भड़के करण जौहर, बोले- 'अपना इतिहास भूल गईं?'
Advertisement
trendingNow12059083

मुनव्वर की बुराई करने के लिए ईशा पर भड़के करण जौहर, बोले- 'अपना इतिहास भूल गईं?'

Bigg Boss 17: करण जौहर आने वाले 'वीकेंड का वार' एपिसोड को संभालने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. मुनव्वर फारुकी पर की गई टिप्पणी से फिल्म निर्माता ईशा मालविया से नाराज हो जाएंगे.

करण जौहर ने लगाई ईशा मालवीय की क्लास

Bigg Boss 17: बिग बॉस 17 सबसे लोकप्रिय रियलिटी शो में से एक है और हर हफ्ते सलमान खान (Salman Khan) 'वीकेंड का वार' में प्रतियोगियों को रिएलिटी चेक देने के लिए आते हैं. हालांकि, यह वीकेंड थोड़ा अलग होगा, क्योंकि करण जौहर (Karan Johar) 'वीकेंड का वार' एपिसोड की मेजबानी करेंगे. फिल्म निर्माता और पूर्व बिग बॉस ओटीटी होस्ट करण जौहर को शो के लेटेस्ट प्रोमो में ईशा मालवीय (Isha Malviya) पर भड़कते देखा जा सकता है.

मुनव्वर फारुकी (Munawar Faruqui) और आयशा खान (Ayesha Khan) के समीकरण पर ईशा मालवीय की टिप्पणियों से करण जौहर काफी नाराज थे. उन्होंने कहा, ''ईशा, आपने मुनव्वर के बारे में ये कहा है कि उसने काफी लोगो को यूज एंड थ्रो किया है. जिस तरीके का इंट्रस्ट आपने दिखाया है मुनव्वर की पर्सनल जिंदगी में, आपने सच में भारत का दिल जीत लिया है. इन दोनों से आपका क्या लेना-देना है यार. ईशा आपके रिश्ते इस घर में कौन से सीधे थे? मैं सचमुच जानना चाहता हूं, क्या आप इतिहास भूल गईं?'' इस पर ईशा अपनी सफाई देने की कोशिश करती है, लेकिन करण फिर से उन पर बरस पड़ते हैं.

ईशा मालवीय पर बुरी तरह से भड़के मुनव्वर फारुकी
ईशा मालवीय (Isha Malviya) अपना बचाव करते हुए कहती हैं, ''मैंने कुछ भी ऐसे इंटेंशन से नहीं बोला था.'' इस पर करण जौहर आगे कहा, ''ईशा, मैं डायरेक्टर हैं, मैं मासूमियत की एक्टिंग को भी समझता हूं और असल मासूमियत को भी समझता हूं. क्या यह दोहरा मापदंड नहीं है, ईशा? यह बहुत ही भयानक दोहरा मापदंड है." करण ने कहा कि ईशा को अनावश्यक रूप से मुनव्वर और आयशा के बीच घुसने के लिए उनकी आलोचना की.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

विक्की जैन और ईशा मालवीय की क्लास लगाने पर करण जौहर की हो रही तारीफ
बिग बॉस 17 में करण जौहर की सीधी और जोशीली होस्टिंग शैली ने नेटिजन्स को अत्यधिक प्रभावित किया है. कई लोग घर में विक्की जैन और ईशा मालवीय जैसे प्रतियोगियों को रिएलिटी चेक देने की उनकी क्षमता की सराहना कर रहे हैं. इसके साथ ही फैन्स का कहना है कि करण जौहर को ही यह शो होस्ट करना चाहिए.

दूसरी बार बिग बॉस 17 होस्ट कर रहे करण जौहर
बता दें कि यह दूसरी बार है जब करण सलमान खान की अनुपस्थिति में बिग बॉस 17 की मेजबानी करेंगे. पिछले साल जब सलमान 'टाइगर 3' के प्रमोशन में व्यस्त थे तो फिल्म निर्माता ने एक दिन के लिए शो को होस्ट किया था.

Trending news